सेरेना विलियम्स- डोप टेस्ट में हमेशा मेरे साथ भेदभाव

Jul 26 2018 04:02 PM
सेरेना विलियम्स- डोप टेस्ट में हमेशा मेरे साथ भेदभाव

नई दिल्ली : स्टार टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने अमेरिकी डोपिंग प्रमुख पर भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनका अन्य खिलाडिय़ों से ज्यादा परीक्षण कराया जा रहा है. साथ ही सेरेना विलियम्स ने डोपिंग एजेंस पर उनके साथ भेदभाव करने का आरोप लगाया है. 

ASIA CUP : 1 साल बाद भिड़ेंगे भारत-पाक, यहां देखें पूरा शेड्यूल

इस स्टार खिलाड़ी ने अपने ट्विटर पर लिखा , ‘‘ यह कोई अनियमित ड्रग परीक्षण का समय है और वो भी सिर्फ सेरेना का. आगे सेरेना ने लिखा सभी खिलाड़ियों में मेरा ही सबसे ज्यादा परीक्षण किया जाता है. यह भेदभाव भेदभाव है? मुझे ऐसा लगता है. कम से कम मैं खेल को साफ सुथरा रख रही हूं.' बता दें कि विंबलडन में सेरेना ने परीक्षण करने वालों से अत्यधिक परीक्षण करने की बात भी कही थी.

अंडर-19 के इस बल्लेबाज के आगे सचिन-धोनी जैसे दिग्गज भी हुए फेल

जून में उन्होंने इस अघोषित परीक्षण के बारे में नाराजगी व्यक्त की थी, क्योकि इस दौरान उनका कई बार परीक्षण किया गया. उन्होंने कहा कि उस समय जून में उनका पांच बार परीक्षण किया गया था, जबकि उनकी कुछ अन्य अमेरिकी खिलाड़ियों की जांच सिर्फ एक बार ही की गई थी. 23 बार की ग्रैंडस्लैम विजेता सेरेना 30 जुलाई से पांच अगस्त तक सिलिकॉन वैली क्लासिक में खेलेंगी जिसका आयोजन पहली बार सेन जोस स्टेट यूनिवर्सिटी में होने जा रहा है.

ख़बरें और भी...

महिला हॉकी विश्व कप: पहली जीत के लिए आयरलैंड से मैच

अभ्यास मैच में भारत की स्थति ख़राब

?