तमिल फिल्म के निर्देशक ने इस गाने को लेकर कही चौकाने वाली बात
तमिल फिल्म के निर्देशक ने इस गाने को लेकर कही चौकाने वाली बात
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर विजय को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं मिलेनियम की शुरुआत में, निर्देशक एसजे सूर्या, जिन्होंने अजित अभिनीत फिल्म Vaali के साथ पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म की थी, विजय और ज्योतिका अभिनीत अपनी दूसरी फिल्म KUSHI के साथ लौटे, और यह 2000 की फिल्म 250 दिनों तक चलने के साथ ही एक ब्लॉकबस्टर बन गई।

जंहा यह फिल्म बेहद रोमांटिक मनोरंजन के मुख्य आकर्षण में से एक थी  विजय और मुमताज की विशेषता वाला हॉट नंबर 1 गाना कट्टीपुड़ी कट्टीपुड़ी अब भी कई लोगों का पसंदीदा है। अब निर्देशक नेल्सन वेंकटेशन, जिन्होंने मॉन्स्टर में एसजे सूर्या का निर्देशन किया था, ने KUSHI को अपने परिवार के साथ देखने के अपने अनुभव का खुलासा किया है और एक आकर्षक और कामुक गीत के रूप में कट्टीपुडी गीत की प्रशंसा की है।

नेल्सन ने ट्वीट किया है "So this song pops in my playlist & my first memory is watching this film in Pudukkottai with mom on one side sista on the other side ??. suddenly I remember that you have worked with the legend himself @iam_SJSuryah. What a song sensuous & aesthetic @actorvijay #Mumtaz ??#kushi"

लॉक डाउन में भी फुल मज़े कर रही है यह साउथ एक्ट्रेस

रिताभरी चक्रवर्ती के लेटेस्ट अंदाज ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, यहाँ देखे फोटो

राइमा सेन ने सोशल मीडिया पर शेयर की ये खास तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -