महीने के 3 सप्ताह में गिरा निफ़्टी का आंकड़ा
महीने के 3 सप्ताह में गिरा निफ़्टी का आंकड़ा
Share:

हाल ही में शेयर बाजार ने अपने कई आंकड़ों को पार किया है, लेकिन इस बार उसके आंकड़ों में कुछ बदलाव सा आया है शेयर बाजार में बुधवार को हफ्ते के दूसरे कारोबारी दिन कमजोरी के साथ शुरुआत देखने मिल रही है. हालांकि बाद में बाजार में रिकवरी देखने को भी मिल रही है. मिली जानकारी के अनुसार दिग्गज शेयरों के साथ ही मिड और स्मॉल कैप शेयरों में खरीदारी देखने को मिल रहा है.

बीएसई का मिड कैप इंडेक्स 0.21 फीसदी और स्मॉल कैप इंडेक्स 0.21 फीसदी की बढ़त दिखा रहा है. सेंसेक्स 10.68 अंकों की बढ़त के साथ 40,355.76 के स्तर पर नजर आ रहा है. वहीं निफ्टी करीब 10 अंकों की मजबूती के साथ 11922.85 के आसपास कारोबार कर रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक आईटी शेयरों को छोड़कर निफ्टी के सभी सेक्टोरल इंडेक्स हरे निशान में नजर आ रहे है. निफ्टी का ऑटो इंडेक्स 0.01 फीसदी की मामूली कमजोरी दीखता जा रहा है.

29 पैसे टूटकर 71.75 पर खुला रुपया: वही रुपये की शुरुआत आज कमजोरी के साथ हुई है. डॉलर के मुकाबले रुपया आज 29 पैसे की कमजोरी के साथ 71.75 के स्तर पर खुला है. वहीं, पिछले कारोबारी दिन यानि शुक्रवार को डॉलर के मुकाबले रुपया 71.46 के स्तर पर बंद हुआ था.

अलीबाबा कंपनी ने तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड, एक दिन में 2.75 लाख करोड़ का आंकड़ा पार

प्याज की कीमत में आया फिर उछाल, MMTC की निविदाएं जारी

तेज रफ़्तार से चल रही है वित्त मंत्रालय की यह स्कीम , 5,000 करोड़ का बकाया आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -