सेंसेक्स 306 अंक गिरा

नई दिल्ली : लगातार दूसरे व्यापारिक सत्र में घरेलू शेयर बाजार गिरकर बंद हुए. मेटल, ऑयल एंड गैस, प्राइवेट बैंक शेयरों में बड़ी गिरावट से सेंसेक्स औऱ निफ्टी गिरावट के साथ बंद हुए.हैवीवेट आईटीसी, ओएनजीसी, रिलायंस इंडस्ट्रीज, एचडीएफसी बैंक, एचडीएफसी, इंफोसिस और एचयूएल शेयरों में कमजोरी रहने से ये हालात बने.मिडकैप और स्मॉलकैप शेयरों में आज गिरावट देखने को मिली.

बता दें कि बैंकिंग, ऑटो, फार्मा, आईटी और मेटल शेयरों में गिरावट रही .लार्जकैप शेयरों के मुकाबले मिडकैप औऱ स्मॉलकैप शेयरों में गिरावट कम रही.बुधवार के कारोबार में सरकारी बैंकों के शेयरों में खरीददारी देखने को मिली.मिडकैप शेयरों में जिंदल स्टील, सेल, वक्रांगी, टोरेंट पावर, बर्जर पेंट, चोलामंडलम फाइनेंस, एमआरपीएल, नेशनल एल्युमीनियम, गृह फाइनेंस, वॉकहार्ट फार्मा, ओबेरॉय रियल्टी 5.93-2.20 फीसदी तक गिरे.जबकि बीएसई पर कंज्यूमर डुरेबल्स (0.29%) और कैपिटल गुड्स इंडेक्स (0.06%) बढ़त के साथ बंद हुए.

उल्लेखनीय है कि बुधवार को जब कारोबार बंद हुआ तो सेंसेक्स 306 अंकों की 34344 के स्तर पर बंद हुआ , जबकि निफ़्टी 106 अंकों की गिरावट के साथ 10430 के स्तर पर बंद हुआ .इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी गिरावट रही. बीएसई 306 अंकों की 34344 के स्तर पर बंद हुआ , वहीं एनएसई 106 अंकों की गिरावट के साथ 10430 के स्तर पर बंद हुआ.

यह भी देखें

इंडियन ऑइल ने ईंधन को जीएसटी में लाने की मांग की

ईपीएफओ ने 7 माह में 39 लाख रोजगार पैदा किए

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -