सेंसेक्स 206 अंक गिरकर हुआ बंद
सेंसेक्स 206 अंक गिरकर हुआ बंद
Share:

वैश्विक बाजारों से मिले कमजोर संकेतों से आज शेयर बाजार में आई गिरावट आखिर तक बनी रही और वह गिरावट के साथ ही बंद हुए हैं. कारोबार के दौरान आज एनएसई पर ऑटो, बैंक, मेटल, रियल्टी, फार्मा इंडेक्स लाल निशान में कारोबार करते नजर आए.

आपको बता दें कि एफएमसीजी शेयरों में बिकवाली के दबाव में सेंसेक्स 206 अंक गिरकर 32,969 अंक पर बंद हुआ. वहीं निफ्टी 70 अंक टूटकर 10,114 अंक पर बंद हुआ. इससे पहले, सेंसेक्स 76 अंक गिरकर 33,098 अंक पर खुला था. वहीं निफ्टी की शुरुआत 41 अंक की कमजोरी के साथ 10,144 के स्तर पर हुई थी.मिडकैप शेयरों में एंडुरेंस, ओबेरॉय रियल्टी, एबीएफआरएल, गृह फाइनेंस, एमफैसिस, पेज इंडस्ट्रीज, नेरोलैक पेंट्स, बर्जर पेंट्स, क्रॉम्पटन और राजेश एक्सपोर्ट 1.92-5.04 फीसदी तक बढ़े.जबकि आरकॉम, जीएसके कंज्यूमर, अडानी पावर, अल्केम, आईडीबीआई, वक्रांगी, जिंदल स्टील, सेल, आरपावर 8.42-3.98 फीसदी की गिरावट रही. इसके साथ ही बीएसई और एनएसई में भी गिरावट रही.

उल्लेखनीय है कि शेयर बाजार अगले दिन गुरूवार और शुक्रवार के महावीर जयंती और गुड़ फ्राइडे के कारण बंद रहेगा अब 2 अप्रैल 2018 को बाजार में व्यापार शुरू होगा. इसके साथ ही वित्तीय वर्ष 2017 -18 के अंतिम दिन का शेयर बाजार का कारोबार आज बंद हो गया.

यह भी देखें

पीएनबी: नीरव मोदी के खिलाफ बड़ी कामयाबी

शेयर बाजार में गिरावट का दौर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -