RJD के सीनियर नेता की बिगड़ी तबीयत, हुए दिल्ली AIIMS के ICU में एडमिट
RJD के सीनियर नेता की बिगड़ी तबीयत, हुए दिल्ली AIIMS के ICU में एडमिट
Share:

पटना: इस समय जो बड़ी खबर सामने आयी है वह बिहार के सियासी गलियारे की है. जी दरअसल यहाँ पर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह की तबीयत दोबारा से बिगड़ गई है. मिली जानकारी के अनुसार अब रघुवंश प्रसाद को एम्स (दिल्‍ली) के आईसीयू (ICU) में भर्ती करवा दिया गया है. हाल ही में बताया गया है कि वह बीते काफी दिनों से दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं लेकिन अब तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें एम्स के आईसीयू में शिफ्ट किया गया है.

आप सभी जानते ही होंगे रघुवंश प्रसाद सिंह ने पार्टी की अंदर होने वाली कलह से नाराज होकर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया था. उसके बाद उन्हें कोरोना हो गया था और उसी के कारण उन्हें पटना के एम्स में भर्ती कराया गया था. अब इस समय रघुवंश प्रसाद सिंह का इलाज दिल्ली स्थित एम्स में चल रहा है. जी दरअसल रघुवंश राजद में रामा सिंह के आगमन को लेकर नाराज हो गए थे और इसके लिए उन्होंने जमकर विरोध भी किया था. वैसे इसी वजह से रामा सिंह को अभी तक राजद में जगह नहीं मिल सकी है. रघुवंश प्रसाद सिंह ने इसे लेकर एक वेबसाइट से बातचीत भी की थी.

उस बातचीत में उन्होंने कहा था कि, 'हमने एक बार जो फैसला कर लिया तो उससे पीछे नहीं हट सकते हैं. हमने न तो कभी अपने सिद्धांतों से समझौता किया है और न ही आगे करेंगे.' इसके आलावा रघुवंश प्रसाद सिंह ने यह भी कहा था कि, 'तेजस्वी यादव ने एम्स में आकर मेरे स्वास्थ्य का हालचाल जाना जो मुझे अच्छा लगा, लेकिन हमने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से पहले ही इस्तीफा दे दिया है और उसे हरगिज़ वापस नहीं लेंगे.'

आ ही गया Android 11 अपडेट, ये यूजर्स कर पाएंगे इस्तेमाल

पीएम मोदी के इस विवादित बयान पर भड़क उठे थे संदन के लोग

टूटते ऑफिस को देख भड़की कंगना, दोबारा मुंबई को कहा POK

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -