माँ का एहसान कभी नहीं चुका पाएंगे अक्षय, रोते हुए कही थी यह बात
माँ का एहसान कभी नहीं चुका पाएंगे अक्षय, रोते हुए कही थी यह बात
Share:

अक्षय कुमार को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल अभिनेता ने हाल ही में अपनी माँ को खो दिया है। ऐसे में आप अब लोग उन्हें हिम्मत बनाये रखने के लिए कह रहे हैं। वैसे अक्षय अपने परिवार के हमेशा बहुत करीब रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि करियर के शुरुआती दौर से सफलता के मुकाम तक पहुंचने तक अक्षय ने हमेशा अपनी सफलता का श्रेय परिवार को दिया है। हालाँकि आज अक्षय के लिए दुख की घड़ी है क्योंकि उनकी मां अरुणा भाटिया का निधन हो गया है।

अक्षय कई बार अपनी माँ के बारे में बात कर चुके हैं। आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने काफी यंग उम्र में अपने पिता हरी ओम भाटिया को खो दिया था हालाँकि वह पिता के काफी करीब थे। अपने पिता के जाने के बाद वह अपनी मां अरुणा भाटिया के करीब रहे। एक बार एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने कहा था , 'वह आज जो भी कुछ हैं अपने मां-बाप की वजह से हैं।' इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा था, 'अगर मेरी मां मेरा ध्यान ना रखतीं, मुझे इतना कुछ ना सिखातीं और मुझे इतनी शिक्षा नहीं देतीं तो शायद आज मैं जिस मुकाम पर हूँ, वहां ना पहुंच पाता। मुझे कभी भी कोई दिक्कत होती है तो वह मां के पा ही जाते हैं, और मां ही उनकी सभी दिक्कतों का निवारण देती हैं। भले ही उनकी मां को दिक्कत के बारे में कुछ ना पता हो।'

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी मां ने उन्हें इतना कुछ दिया है, वह उनका एहसान कभी नहीं चुका पाएंगे। आप सभी को बता दें कि अक्षय अपनी जिंदगी में कुछ भी कर लें लेकिन मां ने उन्हें जितना दिया उसकी बराबरी नहीं कर पाएंगे यह बात वह खुद कह चुके हैं। वहीँ यह बातें कहते हुए कई बार अक्षय रो भी चुके हैं।

मंदिरा बेदी के बहुत करीब हैं बॉलीवुड के ये अभिनेता, अभिनेत्री ने फोटो शेयर कर जताया आभार

महाराष्ट्र: बढ़ रहे कोरोना के मामले, घर पर गणेश चतुर्थी मनाने की अपील

भारतीय क्रिकेट टीम के इस मशहूर खिलाड़ी का हुआ तलाक, पत्नी के पोस्ट से सामना आया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -