मंदिरा बेदी के बहुत करीब हैं बॉलीवुड के ये अभिनेता, अभिनेत्री ने फोटो शेयर कर जताया आभार
मंदिरा बेदी के बहुत करीब हैं बॉलीवुड के ये अभिनेता, अभिनेत्री ने फोटो शेयर कर जताया आभार
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मंदिरा बेदी एक मजबूत महिला हैं। वह ना केवल फिजिकली स्ट्रॉन्ग हैं बल्कि मेंटली भी स्वयं का पूरा ख्याल रखती हैं। जून के महीने में मंदिरा पर दुखों का पहाड़ टूट गया था जब उनके हसबैंड राज कौशल का देहांत हो गया था। अब अभिनेत्री अपनी जिंदगी में वापस सक्रीय हो गई हैं तथा वह सोशल मीडिया पर भी प्रशंसकों को प्रेरित करती रहती हैं। मगर हाल ही में अभिनेत्री ने एक ऐसा पोस्ट किया है जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

दरअसल, मंदिरा ने आशीष चौधरी की पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम पर रीपोस्ट किया है। आशीष ने मंदिरा के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें उन्होंने अभिनेत्री को गले लगाया हुआ है तथा दोनों कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा कर रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए आशीष ने लिखा, ‘ये स्माइल…आई लव यू मंदू। तुम्हारी जैसी सॉलिड महिला नहीं देखी।’ आशीष ने मंदिरा को टैग करते हुए उनके लिए हैशटैग फैमिली भी इस्तेमाल किया है।

वहीं मंदिरा ने इस पोस्ट को साझा करते हुए लिखा, ‘लव यू ऐश इतना सारा प्यार देने के लिए।’ मंदिरा की इस पोस्ट पर प्रशंसक बहुत प्रतिक्रिया दे रहे हैं। दोनों की तस्वीरों पर सभी हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही मंदिरा ने अपने काम पर वापसी की है। इसके अतिरिक्त उन्होंने हाल ही में परिवार के साथ तस्वीर साझा की थी तथा उन्हें अपनी ताकत बताया था। दरअसल, राज के जाने के पश्चात् से मंदिरा अपना पूरा वक़्त परिवार तथा बच्चों के साथ ही गुजार रही थीं। अब वह अकेले ही बच्चों की परवरिश कर रही हैं।

नहीं रही अक्षय कुमार की मां, अभिनेता ने पोस्ट शेयर कर जताया दुःख

बेहद ही अनोखी थी भूपेन हज़ारिका की लव स्टोरी, मरते दम तक उनको नहीं भूल पाई थी फेमस डॉयरेक्टर

बॉलीवुड के बाद साउथ में धमाल मचाएंगे शाहरुख खान, नयनतारा और प्रियामणि के साथ आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -