अपना सामान टैक्सी में भूल गया था युवक, एक सेल्फी की मदद से मिल गया वापस
अपना सामान टैक्सी में भूल गया था युवक, एक सेल्फी की मदद से मिल गया वापस
Share:

आज के समय में सेल्फी लेना सभी को पसंद होती है. ऐसे में एक सेल्फी से क्या क्या हो सकता है यह आप सोच भी नहीं सकते हैं. जी हाँ, आज हम आपको एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जो आपको हैरान कर देगा. जी दरअसल यह मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा-ग्रेटर नोएडा इलाके का है जहाँ मानस अपने एक दोस्‍त के साथ ग्रेटर नोएडा से नोएडा आ रहे थे और इलाके विप्रो चौराहे से उन्‍होंने टैक्‍सी ली. वहीं उन्होंने गाड़ी की डिक्‍की में अपना बैग रखा, जिसमें कपड़ों के अलावा कुछ कीमती सामान भी थे. उसके बाद टैक्‍सी में गाना सुनते हुए दोनों दोस्‍त नोएडा के लिए चल पड़े.

उसके बाद जब वह गंतव्‍य तक पहुंचे तो आराम से उतर भी गए, लेकिन एक गलती कर बैठे. दोनों को टैक्‍सी छोड़ने के करीब आधे घंटे बाद याद आया कि वो तो अपना सामान डिक्‍की में ही भूल गए. जी हाँ, यह सोचने के बाद कड़ाके की इस ठंड में दोनों के माथे पर पसीना आ गया, वह भी इस वजह से क्‍योंकि मानस ने टैक्‍सी किसी ऐप से बुक नहीं की थी इस कारण से उन दोनों के पास कार या उसके ड्राइवर की कोई जानकारी नहीं थी. उनके लिए सामान जरूरी था लेकिन अब दोनों को समझ नहीं आ रहा था कि सामान तक कैसे पहुंचे. उसके बाद जो हुआ वह आपको हैरान कर देगा.

जी दरअसल इस पूरे मामले के दौरान उनकी मदद कर गई ‘एक सेल्‍फी’. जी हाँ, दरअसल दोनों ने टैक्‍सी में एक सेल्फी ली थी और यह उनके लिए मददगार हो गई. मांस ने सेल्‍फी कार के पीछे वाली सीट पर ली थी और उसमें कार के दरवाजे का वो हिस्‍सा आ गया था, जिस पर टैक्‍सी में अमूमन गाड़ी के नंबर और उससे जुड़ी जानकारी होती है. उसके बाद उन्होंने सेल्‍फी को जूम करके देखने पर मानस ने टैक्‍सी का नंबर पा लिया और उसके बाद दोनों ने खूब जतन करने के बाद टैक्‍सी मालिक से संपर्क किया और इस तरह करीब दो घंटों की मशक्‍कत के बाद युवक को उसका सामान मिल गया.

कचरे में कपल ने फेंक दिए 14 लाख रुपये नगद, खबर मिली तो उड़े होश

नए साल में ये देश त्याग देगा अपना उपनाम, सरकार ने जारी किया नया लोगो

चोर को चोरी करना पड़ा महंगा, आठ घरों में घुसने के बाद मिला ये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -