कचरे में कपल ने फेंक दिए 14 लाख रुपये नगद, खबर मिली तो उड़े होश
कचरे में कपल ने फेंक दिए 14 लाख रुपये नगद, खबर मिली तो उड़े होश
Share:

आजकल लोग अपने घर की साफ़ सफाई करते हैं समय बिलकुल भी ध्यान नहीं देते हैं और कई बार कुछ कीमती सामान घर से बाहर फेंक दिए जाते हैं. ऐसे में आज हम जो मामला लेकर आए हैं वह कुछ ऐसा ही है. इस मामले को इंग्‍लैंड का बताया जा रहा है. इस मामले में एक कपल ने सफाई करते वक्‍त एक बक्‍से को कचरा समझकर घर से बाहर कर दिया और उनके होश तब उड़ गए, जब पता चला कि उस बक्‍से में 14 लाख रुपये नगद पड़े हुए थे. जी हाँ, इस मामले में इंग्‍लैंड के सोमरसेट में यह कपल रहता है और उनके नाम का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन स्‍थानीय पुलिस ने ही यह मामला फेसबुक पर शेयर किया है.

इस मामले में सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, यह दंपति एक मृतक रिश्तेदार के घर की सफाई कर रहे थे और इसी क्रम में वो कुछ पुराने बक्‍से लेकर रीसाइक्‍ल‍िंग सेंटर पहुंचे. वहीं वहां उन बक्‍सों को वहां जमाकर यह कपल अपने घर लौट गया. उसके बाद जब बॉक्स रीसाइक्‍लिंग सेंटर पर पहुंचे तो स्‍टाफ ने आगे की प्रक्रिया से पहले बक्‍से की जांच शुरू की. उसके बाद जब उन्होंने बॉक्स खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गए। उस बक्‍से के अंदर 15,000 पाउंड कैश पड़े हुए थे और कर्मचारी ने ईमानदारी दिखाते हुए तत्‍काल एवॉन एंड सोमसरेट पुलिस से संपर्क किया.

उसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के जरिए कपल की गाड़ी का नंबर निकाला और फिर उनके घर पहुंच गई. वहीं पुलिस ने उनसे पूछा यह पैसे उनके पास कहां से आए, तो कपल ने बताया कि उनके जिस परिजन की मौत हुई, उन्‍हें पैसे छिपाने की आदत थी और वह ऐसे ही पैसे जमा करते थे. ऐसे में पुलिस ने और भी दूसरी जानकारी इक्‍ट्ठा की और फिर कैश से भरा बक्‍सा कपल को दे दिया.

नए साल में ये देश त्याग देगा अपना उपनाम, सरकार ने जारी किया नया लोगो

चोर को चोरी करना पड़ा महंगा, आठ घरों में घुसने के बाद मिला ये

दुनिया की ऐसी खौफनाक जगहें, जहाँ लोगो को जाने से पहले लेनी पड़ती है इजाजत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -