चोर को चोरी करना पड़ा महंगा, आठ घरों में घुसने के बाद मिला ये
चोर को चोरी करना पड़ा महंगा, आठ घरों में घुसने के बाद मिला ये
Share:

चोर को चोरी करना पड़ा मेहगा. एक ऐसी खबर हम आपके लिए लेकर आए हैं. वही एक कहावत तो आपने बहुत सुनी होगी 'जब किस्मत मेहरबान तो गधा भी पहलवान' वाली, लेकिन जब किस्मत खराब हो तो जेल की भी हवा खानी पड़ सकती है, ऐसा बहुत कम ही सुनने को मिलता है। मुंबई में एक 28 वर्षीय चोर के साथकुछ ऐसा ही हुआ है। वह विखरोली इलाके में चोरी के इरादे से आठ फ्लैट्स में घुसा, लेकिन उसकी किस्मत इतनी खराब थी कि उसे वहां से सिर्फ एक हाथ घड़ी और दो चूड़ियां ही मिल पाईं। और तो और वह इस चोरी के आरोप में गिरफ्तार भी हो गया.

अधिकारियों के अनुसार, चोर का नाम नीलेश सीताराम पवार है। कन्नमवर नगर इलाके में मौजूद आवासीय परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में उसकी तस्वीरें  कैद हो गई थीं, जिसकी मदद से उसे गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारियों ने बताया कि शनिवार की सुबह चोर ने महज एक घंटे के अंदर आठ फ्लैट्स का ताला तोड़ा, लेकिन उसे इन आठ घरों से सिर्फ एक घड़ी और दो चूड़ियां ही मिलीं। चोर को लगा था कि शायद वो चूड़ियां सोने की हैं, इसलिए वो उन्हें अपने साथ ले गया था, लेकिन बाद में पता चला कि वो चूड़ियां नकली थीं.

वहीं आसपास रहने वाले लोगों ने जब फ्लैट के दरवाजे खुले देखे तो उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके कुछ घंटों के बाद ही चोर को दक्षिणी मुंबई के मस्जिद बंडर इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही चोर ने जो समान चुराए थे, उन्हें उनके मालिकों को लौटा भी दिया गया.

ये हैं भारत का सबसे खतरनाक किला, सूरज ढलने के बाद कोई नहीं आता नजर

ये हैं भारत का सबसे खतरनाक किला, सूरज ढलने के बाद कोई नहीं आता नजर

एक ऐसा मंदिर जहां पानी से जलता है दीया, अभी तक नहीं खुला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -