बंदे ने घर बैठे-बैठे बना दिया कोरोना वायरस का पकौड़ा

बंदे ने घर बैठे-बैठे बना दिया कोरोना वायरस का पकौड़ा

आजकल लोग कोरोना वायरस को लेकर डरे हुए हैं और सभी इससे हैरान परेशान दिखाई दे रहे हैं. सभी इस वायरस के कारण घर में बैठे हुए हैं और इस वायरस के कारण लोगों ने खुद को लॉक डाउन कर लिया है. वैसे कई लोग ऐसे भी हैं जो इस समय घर से काम कर रहे हैं. ऐसे में अगर आपके ऑफिस वालों ने भी आपको Work From Home दे दिया है तो पक्का कुछ दिनों बाद आप बोर हो गए होंगे, या फिर होने वाले होंगे... जी हाँ, वैसे अब जनता घर में बोर हो रही है तो उनके पास कुछ करने के लिए नहीं है.

 

तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि आप क्या कर सकते हैं....? जी दरअसल इस कोरोना वायरस के बीच एक बंदे ने ट्विटर पर ‘कोरोना वायरस’ शेप में पकौड़े की फोटो डाली और उसने बना दिया ‘कोरोना पकौड़ा’. वैसे सुनने में यह काफी अजीब लग रहा है लेकिन आप देख सकते हैं दिखने में भी फनी है. जी दरअसल Kanishka Wijesekara नाम के ट्विटर यूजर ने यह फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की और यह काफी बेहतरीन दिखाई दे रही है. वहीं लोगों ने इस फोटो को देखते ही कहा कि 'भैया ये तो कोरोना वायरस की शेप का पकौड़ा सा लग रहा है.'

इसी के साथ कई लोग इसे कोरोना वायरस का पकोड़ा कह रहे हैं. इस फोटो पर अब तक कई लोगों ने कमेंट किया और कहा कि ये तो भई कोरोना वायरस जैसा दिखता है. कई लोगों ने ऐसे पकौड़े बनाने का तरीका भी पूछ लिया.

कजाखिस्तान की एक ऐसी अजीबोगरीब झील, जहां पानी में बसा हैं जंगल

ये हैं दुनिया के ऐसे देश, जहां पर नहीं है एक भी एयरपोर्ट

इस प्राइवेट जेट में हैं घर जैसी सुविधाएं, जिसे बनाने में लगे करोड़ों रुपये