Share:
सेलेना गोमेज़ अधिकांश फंक्शन में कैरी करती है ग्रे कलर की ड्रेस
सेलेना गोमेज़ अधिकांश फंक्शन में कैरी करती है ग्रे कलर की ड्रेस

गायिका, गीतकार और क्यूट अभिनेत्री सेलेना गोमेज़ हमारी पसंदीदा फैशन दिवाओं में से एक हैं, जो विभिन्न प्रकार के लुक दिखाती हैं, जो हर एक लड़की का सपना होता है। दिवा ने अलग-अलग सिल्हूट में कई बार ग्रे आउटफिट पहने हैं और हम इस बात से हैरान हैं कि कैसे वह एक तेजतर्रार भावना के साथ सुस्त रंग को खींचती है। रेड कार्पेट नंबरों के लिए ऑफबीट कैजुअल के लिए ऑफिस रेडी फॉर्मल पहनावा, सेलेना गोमेज़ हमें दिखाती है कि कैसे ग्रे कभी गलत नहीं हो सकता है और यह एक खुशनुमा रंग है जो सभी स्किन टोन पर सूट करता है और सभी अवसरों के लिए एकदम सही है। 

2010 एमटीवी म्यूजिक अवार्ड्स में सेलेना ने एक आकर्षक ग्रे स्ट्रैपलेस गाउन में अपने शानदार लुक की शुरुआत की। उसके मैटेलिक गाउन में एक जांघ-हाई फ्रंट स्लिट और नीले पत्थरों से अलंकृत बस्टियर चोली थी। उन्होंने अपने रीम एकरा गाउन को मैचिंग सिल्वर पीप-टो पंप्स के साथ पेयर किया और सिल्वर-ग्रे आउटफिट में स्टनिंग लग रही थीं। ब्लू-टोन्ड आई मेकअप ने उनके ग्लैम लुक को और बढ़ा दिया।

उसका ग्रे चेकर्ड सूट किसी भी व्यावसायिक बैठक या औपचारिक चर्चा के लिए एक बयान देने वाली शैली थी। परिष्कृत प्लेड पैटर्न वाले पोशाक में डबल-ब्रेस्टेड विवरण, ओवरसाइज़्ड फिट और स्ट्रेट पैंट शामिल थे। उन्होंने इस लुक को काले अलेक्जेंडर मैक्वीन बैग और प्रोएन्ज़ा शॉलर द्वारा विचित्र चमड़े के खच्चरों के साथ जोड़ा। स्टार ने अपने सूट में लाल रंग के लहजे और चमकीले लाल होंठों के साथ लक्ज़री बैग का मिलान किया और अपने बालों को समुद्र तट की लहरों में ढीला कर दिया।

बच्चन परिवार की लेडी करेगी अब डिजिटल डेब्यू, वेब सीरीज ‘सदाबहार’ के जरिए मचाएगी धूम

ए आर रहमान के गाने के कारण रवि शंकर प्रसाद का ट्विटर अकाउंट किया गया था बंद, जानिए पूरा मामला

'तेरे माता-पिता पर क्या गुजरेगी तू नहीं जानता...', आतंकी से अपील कर सेना ने करवाया सरेंडर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -