बच्चन परिवार की लेडी करेगी अब डिजिटल डेब्यू, वेब सीरीज ‘सदाबहार’ के जरिए मचाएगी धूम
बच्चन परिवार की लेडी करेगी अब डिजिटल डेब्यू, वेब सीरीज ‘सदाबहार’ के जरिए मचाएगी धूम
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन के पश्चात् अब बच्चन परिवार की लेडी मतलब कि जया बच्चन भी डिजिटल डेब्यू में तहलका मचाने को तैयार हैं। अभिषेक की कई मूवीज डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी हैं। अमिताभ बच्चन की मूवी गुलाबो-सिताबो ओटीटी पर रिलीज हुई थी तथा अब खबरों की मानें तो जया बच्चन भी एक सीरीज के माध्यम से डिजिटल डेब्यू करेंगी जिसका नाम है सदाबहार।

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, जया बच्चन इस सीरीज की शूटिंग फरवरी से कर रही थीं, मगर फिर कोरोना की दूसरी लहर के पश्चात् शूटिंग रोक दी गई। वही अब जब हालात थोड़े ठीक हो रहे है तो शूटिंग का काम भी आरम्भ हो गया है। टीम ने इस सप्ताह 2 सीक्वेंस की शूटिंग कर ली है एक सोनी मोनी और एक अंधेरी में अपना बजार में। शो की शूटिंग बायो बबल में यूनिट के 50 सदस्यों के बीच में हुई। शूट के चलते निर्माताओं ने सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा।

हालांकि इस बारे में कोई खबर नहीं है कि ये सीरीज किस सब्जेट पर बेस्ड है तथा इसमें जया बच्चन के अतिरिक्त तथा कौनसे एक्टर्स हैं। हां, ये अवश्य पता चल पाया है कि सीरीज में जया बच्चन का रोल बहुत महत्वपूर्ण है। बता दें कि जया बच्चन 5 वर्ष पश्चात् वापस स्क्रीन पर दिखाई देने वाली हैं। वह लास्ट अर्जुन कपूर तथा करीना कपूर की फिल्म 'कि और का' में दिखाई दी थीं जो वर्ष 2016 में रिलीज हुई थी। हालांकि इसमें भी उनका गेस्ट अपीयरेंस था। इससे पूर्व वह हिंदी/ बंगाली फिल्म सनग्लास में दिखाई दी थीं जिसमें कोंकणा सेन शर्मा, टोटा रॉय चौधरी (बंगाली), आर माधवन (हिंदी), रायमा सेन तथा नसीरुद्दीन शाह सम्मिलित थे।

विक्की कौशल ने शेयर किया मजेदार वीडियो, सीख रहे हैं ये खास मार्शल आर्ट और डांस

'3 इडियट्स' की शूटिंग के बाद डिप्रेशन में चला गया था ये मशहूर अभिनेता, जानिए क्या था कारण?

'पठान' के बाद इन फिल्मों से धूम मचाएंगे किंग खान, जानिए ट्विटर पर क्यों छाए SRK?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -