सहवाग का बयान, कोहली-गांगुली को लेकर कही ये बड़ी बात
सहवाग का बयान, कोहली-गांगुली को लेकर कही ये बड़ी बात
Share:

 

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली अफ्रीका में अपनी कप्तानी और बल्लेबाजी के सहारे एक के बाद एक नया इतिहास रचते जा रहे हैं, हाल ही मे खेले गए भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 6 मैचों की वनडे सीरीज के पांचवे मुकाबले में कप्तान कोहली ने वह कारनामा कर दिखाया हैं, जो उनसे पहले धोनी, गांगुली, सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़ भी नहीं कर सके थे. कप्तान कोहली ने भारतीय टीम को 26 साल में किसी भी प्रकार के फॉर्मेट में पहली सीरीज जीत दिलाई हैं. 

इस ऐतिहासिक जीत पर और कोहली के ऐतिहासिक रिकॉर्ड रन पर उनकी जमकर प्रशंसा हो रही हैं. हाल ही में भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कप्तान कोहली और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को लेकर एक बड़ा बयान दिया हैं. सहवाग ने कहा है कि, कोहली की आक्रामकता पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली का अपग्रेडेड वर्जन है.

वीरू ने आगे कहा कि, इससे पूर्व हम गांगुली की कप्तानी में भारत को विदेशों में जीतते देखा था और अब कोहली की कप्तानी में यही देख रहे हैं. चाहे सौरभ हों या विराट दोनों ही बेखौफ होकर कप्तानी करते हैं. हालांकि, इन सबके बीच वीरू ने कोहली को भारत का सबसे अच्छा कप्तान कहने पर इंकार किया हैं. उन्होंने कहा कि, कोहली की तुलना भारत के पूर्व कप्तानों से करना अभी ठीक नहीं होगा. 

टीम में चुने जाने के बाद रैना ने दिया बड़ा बयान

आज टीम से बाहर हो सकते हैं, ये खिलाड़ी

भारत बनाम अफ्रीका, आखिरी वनडे आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -