आज टीम से बाहर हो सकते हैं, ये खिलाड़ी
आज टीम से बाहर हो सकते हैं, ये खिलाड़ी
Share:

सेंचुरियन: वनडे सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन कर इतिहास रचने वाली भारतीय टीम, आज सीरीज के आखिरी वनडे में कुछ खिलाड़ियों को आराम दे सकती है. 18 फरवरी से शुरू होने वाली टी 20 सीरीज के पहले कप्तान कोहली लगातार खेल रहे खिलाड़ियों में से कुछ को आराम दे सकते हैं. 

गौरतलब है कि, भारत सीरीज में 4-1 से पहले ही अपराजेय बढ़त बना चुका है. जिस वजह से भारत के पास हारने के लिए कुछ नहीं है. इसलिए इस आखिरी वनडे में अपने उन खिलाड़ियों को मौका दे सकती है, जिन्हें उन्होंने अभी तक टीम से बाहर ही रखा गया है.  भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह सीमित ओवर क्रिकेट में लगातर खेल रहे हैं, उनकी जगह मो. शमी और शार्दुल ठाकुर को आजमाया जा सकता है. 

इसके अलावा मध्यमक्रम में भी आखिरी वनडे में बदलाव देखने को मिल सकते हैं. चार से सात नंबर के बल्लेबाजों ने इस सीरीज में सिर्फ एक अर्धशतक लगाया है. डरबन में अजिंक्य रहाणे की अच्छी पारी के बाद सिर्फ पूर्व कप्तान एमएस धौनी ही थोड़ा प्रभाव छोड़ पाए हैं, जिन्होंने वांडर्स में 43 गेंद पर 42 रन की पारी खेली थी. ऐसे में मध्यक्रम में मनीष पांडे और दिनेश कार्तिक खेल सकते हैं. वहीं दूसरी ओर अफ्रीकी टीम आखिरी वनडे जीतकर हार के अंतर को कम करने का प्रयास करेगी. 

भारत बनाम अफ्रीका, आखिरी वनडे आज

टी 20 में फिर दहाड़ मारेगा ये भारतीय शेर

इंदौर में फिर दिखेगा IPL का जलवा, यहां देखें पूरा शेड्यूल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -