सहवाग ने रिट्वीट कर रॉस टेलर का उड़ाया मजाक
सहवाग ने रिट्वीट कर रॉस टेलर का उड़ाया मजाक
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक ट्वीट के माध्यम से कीवी बल्लेबाज रॉस टेलर पर तंज कसा है, बता दे कि उन्होंने टेलर के ही एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, धुलाई के बाद सिलाई, मगर न्यूजीलैंड ने अच्छा खेला, आगे कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ हारने पर कभी बुरा नहीं लगता क्योंकि वो अच्छे इंसान हैं. लेकिन भारत के लिए ये जीत बहुत ही शानदार रही है. बताना चाहेंगे कि सहवाग ने टेलर के जिस ट्वीट को रिट्वीट किया है उसमें कीवी खिलाड़ी ने बीते दिनों टीम इंडिया के टी-20 मैच हारने पर लिखा था, ‘सहवाग राजकोट में मैच हारने के बाद दर्जी (टेलर) की दुकान बंद है.

दरअसल बात यह है कि पिछले दिनों दोनों क्रिकेटर्स के बीच ‘टेलर’ के नाम को लेकर चुटीली बातचीत चल रही है, जानकारी के लिए बता दे कि इसकी शुरआत वीरेंद्र सहवाग ने की थी. सहवाग ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रॉस टेलर के उपनाम का मजाक उड़ाते हुए दर्जी के नाम से उन्हें संबोधित किया था. तीन दिवसीय वनडे सीरीज के पहले मैच में रॉस टेलर ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया था जिसके बाद सहवाग ने लिखा था “बहुत अच्छा खेले रॉस टेलर” ‘दर्जी जी’ वही इसके बाद इस मैसेज का जवाब रॉस टेलर ने बहुत ही मजेदार अंदाज में दिया,

रॉस टेलर ने हिंदी में लिखा, ‘शुक्रिया वीरेंद्र सहवाग भाई, अगली बार अपना ऑर्डर समय पर भेज देना ताकि मैं आपको अगली दिवाली के पहले भेज दूं.. हैप्पी दिवाली” सहवान ने फिर से चुटीले अंदाज में टेलर को लिखा “मास्टरजी, इस साल वाली पतलून ही एक बिलांग छोटी करके देना अगली दिवाली पर।’ इसका जवाब देते हुए टेलर ने लिखा था, ‘क्यों आपके दर्जी ने इस दिवाली पर अच्छा काम नहीं किया।’ दोनों के बीच इस तरह के मजाकिया कमेंट का सिलसिला ऐसे ही चलता रहा और सहवाग ने टेलर को जवाब देते हुए लिखा, ‘दर्जी जी आपकी सिलाई के उच्च मानकों से किसी का मेल नहीं है, फिर वो चाहे पतलून हो या फिर खेल के मैदान पर की जाने वाली पार्टनरशिप.

ये भी पढ़े

भारत ने जमाया टी-20 सीरीज पर कब्ज़ा

एशेज सीरीज के पहले इंग्लैंड को लगा तगड़ा झटका

2001 की कोलकाता जीत ने बदल दिया इंडियन क्रिकेट: अनिल कुंबले

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -