सहवाग ने विराट पर साधा निशाना, उठाए धोनी की कप्तानी पर सवाल
सहवाग ने विराट पर साधा निशाना, उठाए धोनी की कप्तानी पर सवाल
Share:

टीम इंडिया के जाने माने पूर्व बल्लेबाज़ वीरेंदर सहवाग ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर निशाना साधते हुए उनपर गंभीर इलज़ाम लगाए हैं. एक शो के दौरान सहवाग ने धोनी के नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए उनपर खिलाड़ियों के साथ संवाद नहीं करने का इल्जाम लगाया. सहवाग ने कहा, ‘हमारे समय में सीनियर खिलाड़ी और गांगुली जैसे कप्तान जाकर खिलाड़ी से बात करते थे. सहवाग ने पुराने मामले को याद करते हुए कहा कि महेंद्र सिंह धोनी साथियों के साथ संवाद करने में विफल रहे थे. जब ऑस्ट्रेलिया में उन्होंने कहा कि शीर्ष तीन खिलाड़ी (सहवाग, सचिन और गौतम गंभीर) सुस्त हैं तो इस बारे में हमसे न तो पूछा गया और न ही चर्चा की गई. हमें यह बात उनके द्वारा मीडिया में दिए गए बयान से पता चला. उन्होंने यह बात प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही, टीम मीटिंग में नहीं कि हम सुस्त फील्डर हैं. 

रिपोर्स्ट के अनुसार सहवाग ने विराट की कप्तानी और खिलाड़ियों के संवाद पर भी कहा कि अब मुझे नहीं पता कि क्या विराट ऐसा करते हैं या नहीं. मैं टीम के सेटअप का हिस्सा नहीं हूं. वहीं लेकिन लोग कहते हैं कि जब रोहित शर्मा एशिया कप में बतौर कप्तान गए थे तो वह खिलाड़ियों से बात किया करते थे.भारतीय टीम के पूर्व ओपनर वीरेंदर सहवाग ने ऋषभ पंत को अंतिम एकादश में मौका नहीं देने पर टीम प्रबंधन की आलोचना की है. बाइस वर्षीय पंत को पिछले माह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पैट कमिंस की गेंद से चोटिल (कनकशन) होने के बाद मौका नहीं मिला है.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि सहवाग ने पूछा, ‘ऋषभ पंत को टीम से बाहर किया गया है, अब वह रन कैसे बनाएंगे? अगर आप सचिन तेंदुलकर को भी बेंच पर बैठा दें तो वह भी रन नहीं बना पाएंगे. अगर आपको लगता है कि वह मैच-विनर हैं तो उन्हें मौका क्यों नहीं दिया जा रहा है? इसलिए क्योंकि उनके प्रदर्शन में निरंतरता नहीं है?

 इस खिलाड़ी को ओलम्पिक का बाहुबली, अब देश ने उससे लगाई मेडल की उम्मीद

इस खिलाड़ी को हराकर ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में पहुंचे थीम

मेलबर्न को को जल्द मिल सकती है नई मलिका, मुकाबले में आमने- सामने होंगी मुगुरुजा और सोफिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -