सहवाग ने फिर से बोला कोहली पर हमला

Jan 24 2018 04:10 PM
सहवाग ने फिर से बोला कोहली पर हमला

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर पहुंची टीम इंडिया शर्मनाक तरीके से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज गवां चुकी है. इसके बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली की आलोचना काफी तेजी से हो रही है. कोहली के आलोचकों में उनके सबसे बड़े प्रशंषक ही शामिल है. अफ़्रीकी टीम के खिलाफ शुरूआती दो टेस्ट मैचों में घटिया बल्लेबाजी का प्रदर्शन करने वाले भारतीय बल्लेबाजों पर टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने जमकर निशाना साधा है. सहवाग के मुताबिक़ टीम इंडिया में ऐसा कोई भी खिलाड़ी नहीं है जो भारतीय कप्तान के सामने सिर उठाकर बात कर सके. इतना ही नहीं उनके हिसाब से विराट को उनकी गलतियां बताने वाला भी कोई नहीं है.

गौरतलब है कि इससे पहले सहवाग कोहली को सेंचुरियन टेस्ट में टीम चयन के लिए निशाने पर ले चुके है. 'मुझे लगता है कि विराट कोहली को एक ऐसे खिलाड़ी की जरूरत है जो मैदान पर उन्हें उनकी गलतियां बता सके. हर टीम में चार पांच ऐसे खिलाड़ी होते हैं जो कप्तान को सलाह देते हैं और उन्हें मैदान पर गलतियां करने से रोकते हैं. अभी कोई भी ऐसा नहीं है जो कोहली को ग़लत फ़ैसला करने पर रोके या टोके.'

हालांकि इस दौरान सहवाग ने टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री पर भरोसा जताते हुए कहा कि रवि जरूर कोहली को सलाह देते होंगे लेकिन टीम में कोई मतभेद हैं तो सपोर्ट स्टाफ़ सहित सबको बैठकर इसे दूर करने की जरूरत है.

 

इस भारतीय क्रिकेटर ने पीएम मोदी और सचिन तेंदुलकर पर साधा निशाना

वीडियो: क्रिकेट इतिहास का सबसे शानदार कैच

भारत ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का फैसला