इस भारतीय क्रिकेटर ने पीएम मोदी और सचिन तेंदुलकर पर साधा निशाना
इस भारतीय क्रिकेटर ने पीएम मोदी और सचिन तेंदुलकर पर साधा निशाना
Share:

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारतीय टीम का निराशाजनक प्रदर्शन जारी है. कप्तान विराट कोहली को छोड़ दें तो टीम इंडिया को कोई भी बल्लेबाज अफ़्रीकी गेंदबाजों के सामने टिकता दिखाई नहीं दिया है. ऐसे में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 2-0 से गवाने वाली भारतीय टीम अब आखरी टेस्ट में अपनी इज्जत बचाने उतरेगी. वहीं दूसरी तरफ ब्लाइंड वर्ल्ड कप 2018 का खिताब अपने नाम करने वाले भारतीय खिलाड़ी स्वदेश लौट आए है. भारतीय टीम के वर्ल्ड कप जीतने पर देशभर में ख़ुशी का माहौल है, लोग विजेता टीम के खिलाड़ियों को बधाइयां दे रहे है.

बधाई सन्देश देने वालों में सचिन तेंदुलकर और पीएम मोदी जैसी महान हस्तियों के नाम शामिल है. लेकिन बावजूद इसके पांच बार विश्व चैम्पियन रही इस टीम के खिलाड़ी अपनी पहचान बनाने के लिए तरस रहे है. सरकार द्वारा सिर्फ समर्थन का झांसा दिए जाने पर सवाल खड़े करते हुए भारतीय टीम के कप्तान अजय रेड्डी ने बड़ा बयान दिया है. तिरंगा लेकर दिल्ली के कनाट प्लेस पहुंची भारतीय टीम के कप्तान अजय ने सचिन और मोदी के बधाई सन्देश पर टिपण्णी करते हुए कहा कि, "पाकिस्तान में पीसीबी द्वारा ब्लाइंड क्रिकेट का समर्थन किया जाता है. वहां उनके लिए बजट रखा गया है. जब उन्होंने साल 2002 में वर्ल्ड कप जीता था तो उन्हें आधिकारिक तौर पर मान्यता दे दी गई थी." 

अजय ने बताया, 'खेल के दौरान उन्हें रेगुलर सैलरी, सरकारी नौकरी और विशेष इनाम भी दिया जाता है. उन्होंने केवल दो वर्ल्ड कप जीते हैं और हम पांच जीत चुके हैं लेकिन हमें अभी तक कोई पहचान नहीं मिली है.' विश्व कप जीत को भारतीय सैनिको के नाम समर्पित करने वाले अजय ने कहा, "सचिन तेंदुलकर सर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने हमें ट्वीट के जरिए बधाई दी लेकिन किसी ने भी सामने आकर हमें समर्थन नहीं दिया. हमें ट्वीट्स की जरूरत नहीं है".

 

वीडियो: क्रिकेट इतिहास का सबसे शानदार कैच

भारत ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का फैसला

आईपीएल से होगा खिलाड़ियों का ध्यान भंग- फैफ डुप्लेसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -