शीना बोरा मर्डर केस : इंद्राणी ने शीना को मारने के बाद भेजे थे 2 ईमेल

Sep 11 2015 12:25 PM
शीना बोरा मर्डर केस : इंद्राणी ने शीना को मारने के बाद भेजे थे 2 ईमेल

मुंबई : शीना बोरा मर्डर मिस्ट्री की जांच कर रही मुंबई पुलिस को नए सबूत हाथ लगे हैं. शीना के मेल इनबॉक्स की जांच में पता लगा है कि इंद्राणी ने शीना के मर्डर के बाद भी उसे ईमेल भेजे थे. इन मेल ने पुलिस को और उलझा दिया है. पुलिस अब इस सोच में है कि आखिर हत्या के इंद्राणी ने शीना को ईमेल क्यों भेजे? एक अधिकारी का मानना है कि ऐसा शायद जांच को भटकाने के लिए किया गया.

गौरतलब है कि स्टार इंडिया के पूर्व CEO पीटर मुखर्जी की पत्नी और INX मीडिया की पूर्व CEO इंद्राणी पर बेटी शीना की हत्या का आरोप है. इसके चलते 25 अगस्त को इंद्राणी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्यामबीर राय पर भी मर्डर में साथ देने का आरोप है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार इंद्राणी मुखर्जी ने शीना के मर्डर से एक महीने पहले 8 मार्च, 2012 को एक धमकी भरा ईमेल शीना को भेजा था. यह ईमेल शीना के भाई मिखाइल को भी फॉरवर्ड किया गया था इसमें लिखा था कि अगर शीना और मिखाइल 'ज्यादा स्मार्ट बनेंगे' तो वह उन दोनों को अपनी प्रॉपर्टी से बेदखल कर देगी व दोनों की 40 हजार रुपए मंथली की पॉकेटमनी भी बंद कर देगी. इंद्राणी ने शीना को दो और ईमेल 4 मई और 7 जुलाई 2012 को भेजे थे.