इंटरनेट पर छाया 'गुम है किसी के प्यार में' की सई का ये वीडियो, देखकर बोले लोग- 'नैशनल क्रश'
इंटरनेट पर छाया 'गुम है किसी के प्यार में' की सई का ये वीडियो, देखकर बोले लोग- 'नैशनल क्रश'
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल गुम है किसी के प्यार में शो की लीड अभिनेत्री सई यानी आयशा सिंह दर्शकों की पसंदीदा हैं। शो में लोग उन्हें सख्त एवं सीरियस रूप में देखते हैं। इंस्टाग्राम पर उनका चुलबुला अवतार नजर आता है। हाला ही में उन्होंने अपना डांस वीडियो साझा किया है। इसमें वह माधुरी दीक्षित के तेजाब फिल्म वाले गेटअप में हैं तथा एक-दो तीन गाने पर नाच रही हैं। यह वीडियो पुराना है तथा दर्शक बहुत इंतजार कर रहे थे। उनका डांस देखकर उनके प्रशंसक प्यार लुटा रहे हैं।

आयशा सिंह स्टार प्लस के दर्शकों की पसंदीदा अभिनेत्री हैं। लोग उनको स्क्रीन पर देखना तो पसंद करते ही हैं साथ ही उनकी ऑफ स्क्रीन देखना भी पसंद करते हैं। अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक-दो तीन गाने पर डांस कर रही हैं। यह वीडियो अगस्त का है। रविवार विद स्टार परिवार में बॉलीवुड स्पेशल में आयशा माधुरी के गेटअप में थीं। उन्होंने अक्षय कुमार के साथ फोटोज शेयर की थीं। लोग उनके वीडियो का इंतजार कर रहे थे। आयशा ने अब वीडियो भी शेयर कर दिया है। 

वही एक शख्स ने लिखा है, क्यों क्यों करती हो आयशा तुम ऐसा। कब से डांस का इंतजार कर रहे थे हम ऐसे छुपा रही थी क्यों, तुम शानदार हो। एक शख्स ने इसे मॉर्निंग सरप्राइज बताया है। एक फॉलोअर ने लिखा है, आयशा नैशनल क्रश की सूची में आने की बधाई हो। लोगों ने उनके डांस एवं परफॉर्मेंस की प्रशंसा भी की है। वही बात यदि आयशा सिंह के वर्क फ्रंट की करें तो सीरियल गुम है किसी के प्यार में टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में बना हुआ है। शो में आयशा का सई की भूमिका बहुत पसंद की जा रही है। 

UAE में बैन हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, पोस्ट शेयर कर खुद बताई ये वजह

43 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने पहन लिए ऐसे कपड़े, देखकर छूटे फैंस के पसीने

बदन पर सितारे लपेटे हुए जमकर नाची रुबीना दिलैक, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -