शराब की दुकान पर भगवा झंडा देख भड़की उमा भारती, शराबबंदी को लेकर कही ये बात
शराब की दुकान पर भगवा झंडा देख भड़की उमा भारती, शराबबंदी को लेकर कही ये बात
Share:

छिंदवाड़ा: मध्यप्रदेश में शराबबंदी को लेकर अभियान चला रही उमा भारती सोमवार को एक शराब दुकान पर लगे भगवा झंडे को देखा आग बबूला हो गई। उमा भारती छिंदवाड़ा जिले के जामसावली मंदिर से दर्शन करके वापस आ रही थी, तभी पिपला नारायणवार पहुंचते ही उन्हें सड़क किनारे देसी विदेशी शराब दुकान पर भगवा झंडा दिखा। जिसके पश्चात् उन्होंने तत्काल कार को रुकवा दिया। उन्होंने शराब दुकान पर लगे भगवा झंडे को यहां से हटाने के लिए स्थानीय पुलिस अधिकारियों को आदेश दिए। उन्होंने शराब दुकान पर लगे भगवा झंडे को हटवाया। इस बीच उमा भारती के तेवर देखकर सभी लोग सकते में आ चुके है। हालांकि वे तत्काल भोपाल के लिए रवाना हो चुकी है।

शराब दुकान पर भगवा देख दुखी और लज्जित हूं- उमा: बता दें कि उमा भारती ने इसे लेकर ट्वीट भी किया है। उन्होंने लिखा कि - जाम-सांवली के हनुमान जी के दर्शन करके निकलते ही मध्य प्रदेश के पहले गांव पिपला नारायणवार निकली, तो एक जगह सड़क किनारे भगवा झंडा दिखा। भीड़ ने मुझे रोका, तो मैं गाड़ी से उतरी। वह एक देसी विदेशी शराब की दुकान निकलीं। मैं दुखी एवं लज्जित हूं कि भगवा ध्वज लगाकर शराब की दुकान खोल ली है, मैंने पुलिस एवं प्रशासन को कार्यवाही करने के लिए कहा है।

 

शराबबंदी अभियान यहीं से शुरू होगा- उमा: खबरों का कहना है कि जामसावली मंदिर से ही उमा भारती ने दिग्विजय सिंह सरकार हटाने का संकल्प लेकर चुनाव प्रचार भी शुरू करवा चुके है। वहीं आज जब वह जामसावली मंदिर से निकलते वक्त पिपला नारायणवार की शराब भट्टी पर पहुंच गई थी। उन्होंने भगवा झंडा हटाने के उपरांत कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए बड़ा संकेत दिया। उन्होंने कहा कि सरकार बनाने का अभियान यहीं से शुरू किया गया था। शराब को कंट्रोल करने का अभियान भी यहीं से शुरू किया जाएगा । इस दौरान उन्होंने मौजूद लोगों से जयश्री राम के नारे भी लगवाए।

 

'अग्निपथ' विरोधी हिंसा के बीच पीएम मोदी ने युवाओं को दिया अहम संदेश

'मोदी-शाह इस्लाम कबूल लो..', कहने वाले मौलाना तौकीर रजा पर योगी सरकार ने कसा शिकंजा

राष्ट्रपति क्यों नहीं बनना चाहते 'राष्ट्रपिता' के पोते गोपालकृष्ण गांधी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -