अनुष्का शर्मा को ऐसी ड्रेस में देख उड़े फैंस के होश, ट्रोलर्स ने कर दिया ट्रोल
अनुष्का शर्मा को ऐसी ड्रेस में देख उड़े फैंस के होश, ट्रोलर्स ने कर दिया ट्रोल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने लंबे वक़्त से अभिनय की दुनिया से दूरी बनाई हुई है मगर वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय भी रहती हैं. वह आए दिन अपनी फोटोज साझाकरती रहती हैं. कभी विराट (Virat Kohli) के साथ तो कभी अपने फोटोशूट्स को लेकर. अनुष्का हर मामले पर अपनी राय रखने से भी पीछे नहीं हटती हैं. वह सोशल मीडिया पर बहुत कुछ साझा करती हुई नज़र आती है. अनुष्का के फैंस वैसे तो उनकी खूब तारीफ करते हैं लेकिन कई बार उनके पोस्ट पर ऐसे मजेदार कमेंट्स डर देते हैं जिन्हें पढ़कर हर कोई हंसी से लोट-पोट हो ही जाते है.

अनुष्का ने अपने फोटोशूट की कुछ समय पहले एक फोटोज साझा की थी. इसमें वह ब्राउन कलर के गाउन में दिखाई दे रही है. उनके ड्रेस को देखकर कई लोगों ने मजेदार कमेंट्स भी कर रहे है. अनुष्का इस फोटो में बहुत सुंदर दिख रहीं है. लेकिन उनकी इस पोस्ट का जिस तरह से पोस्टमार्टम हुआ है, और लोग उनकी इस पोस्ट पर ऐसे कमैंट्स कर रहे है कि आप भी हंस हंस कर लोट-पोट हो जाएंगे.

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स: अनुष्का के ड्रेस में स्लीव्स पर पफ हैं. जिसे कुछ यूजर्स अनुष्का को तकिया कह रहे है. एक यूजर ने कमेंट किया- अच्छा है कभी खड़े-खड़े नींद आए तो तकिया अच्छा है. वहीं एक यूजर ने लिखा- ध्यान रखना अनु उड़ जाओगी. एक यूजर ने तो अनुष्का को नागिन तक कह डाला. उन्होंने लिखा- फिल्म इंडस्ट्री की नई नागिन दिख रही हो.

 

अर्जुन रेड्डी के रीमेक को लेकर बोले शाहिद- '‘अगर मुझे लगता कि...."

बधाई दो देखकर रो पड़ा ट्रांसजेंडर, कही ये बात

लड़की के साथ भूमि को रोमांस करते देख क्या थी माँ की प्रतिक्रिया, एक्ट्रेस ने बताया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -