यहां देखें दिनभर की 10 बड़ी खबरें
यहां देखें दिनभर की 10 बड़ी खबरें
Share:

हिमाचल के नए सीएम के लिए जयराम ठाकुर के नाम का एलान तय!

हिमाचल में मुख्यमंत्री कौन होगा ये सवाल इन दिनों सत्ता के गलियारों में सबसे ज्यादा गूंज रहा है. सूत्रों की माने तो जयराम ठाकुर इस रेस में सबसे आगे है और शाम तक उनके नाम का एलान भी किया जा सकता है.

हंगामे की भेंट चढ़ा सचिन तेंदुलकर का भाषण

2-जी घोटाला मामले में सभी आरोपियों को बरी करने के अदालत के फैसले को लेकर सत्ता पक्ष से स्पष्टीकरण की मांग कर रहे कांग्रेस सदस्यों के भारी हंगामे के कारण गुरुवर को राज्यसभा में पहली बार भाषण देने वाले सचिन तेंदुलकर अपना भाषण नहीं दे सके. 

2 जी स्पेक्ट्रम के लिए दुष्प्रचार किया गया - मनमोहन सिंह

2 जी स्पेक्ट्रम घोटाले मामले में सीबीआई की विशेष अदालत के फैसले ने पूरे देश को चौंका दिया है. एक ओर इसे सीबीआई की विफलता माना जा रहा है,

भोपाल गैंगरेप मामले में फैसला 23 दिसंबर को

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में छात्रा से किए गए सामूहिक दुष्कर्म ने राजधानी को शर्मसार कर दिया था. पूरे मामले में पुलिस की लापरवाही और पीडिता के साहस की खूब चर्चा थी. 

2-जी घोटाले में मोदी सरकार का हुआ पर्दाफाश- गुलाम नबी आजाद

कांग्रेस के समय में हुए 2-जी घोटाले ने जहां पुरे देश को हिलाकर रख दिया था .आज उसी घोटाले के सभी आरोपियों को पटियाला कोर्ट ने बरी कर दिया है. 

भारत का चीन और पाकिस्तान पर सीधा हमला

 यूएन में भारत के प्रतिनिधि सैयद अकबरुद्दीन ने चीन का नाम लिए बिना बुधवार को सुरक्षा परिषद में कहा कि जहा सारी दुनिया आतंकवाद के खिलाफ एकजुट हो कर कड़ी है ओर आतंकवाद से मुकाबला करने की बात कर रही है.

कनाडा खत्म करेगा भारत जाने के लिए वीजा प्रणाली को

मोगाः कैनेडा में रह रहे भारती मूल के लोगो के लिए एक अच्छी खबर है. कैनेडा में रह रहे भारतियों में से तकरीबन 9 लाख पंजाबी हैं. पंजाब से हर साल 30-35 हजार लोग पी.आर. लेकर कैनेडा जाते हैं.

VIDEO: खिलाड़ियों के स्वागत में सड़क पर उतरा इंदौर

इंदौर के क्रिकेट प्रेमी जिस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे वो दिन आ गया है. हम बात कर रहे है भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली T-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले की जो कि कल यानी 23 दिसंबर को इंदौर के होल्कर मैदान पर खेला जाना है. 

विराट के दिल्ली रिसेप्शन वेन्यू की एक झलक

भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली और मशहूर बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का इटली में 11 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए.

पद्मावती: मार्च से पहले रिलीज नहीं होगी, जानिए कारण

देशभर में विरोध के बाद पद्मावती की रिलीज अनिश्च‍ित समय के लिए टल गई थी. बताया गया है कि सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन इतिहासकारों का एक पेनल गठित करने जा रहा है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -