यहां देखें दिनभर की 10 बड़ी खबरें
यहां देखें दिनभर की 10 बड़ी खबरें
Share:

तीन तलाक विधेयक को मोदी सरकार की मंजूरी

तीन तलाक को लेकर मुस्लिम महिलाओं के हित में लाए जा रहे विधेयक को शुक्रवार को मोदी कैबिनेट ने मंजूरी दे दी.. इस बिल को अगले हफ्ते संसद में पेश किया जा सकता है.

नेताओं की भाषाशैली स्वच्छ व साफ हो: नीतीश कुमार

बिहार के मुख़्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि, आज कल जिस तरह की भाषाशैली का प्रयोग नेता कर रहे है, वो निंदनीय है और राजनीति के स्तर को गिरा रही है. 

सोनिया ने अपनी सेवा निवृत्ति की घोषणा की

 राजीव गाँधी के निधन के बाद से कांग्रेस की कमान सँभालने वाली उनकी पत्नी सोनिया गाँधी अब रिटायर हो रही हैं. राहुल गाँधी के अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार मीडिया से सोनिया ने कहा कि अब मैं रिटायर हो रही हूं. 

दिल्ली आप सरकार पर फिर गिरी एनजीटी की गाज

ऑड ईवन पर दिल्‍ली सरकार की रिव्‍यू पिटीशन को कोर्ट ने खारिज कर दिया है. कोर्ट ने कहा-किसी को छूट नहीं मिलेगी. दिल्‍ली सरकार ने महिला सुरक्षा का हवाला देकर ऑड-ईवन में महिलाओं के लिए छूट मांगी थी.

इराक ने 38 आतंकियों को फांसी पर लटकाया

इराक लम्बे समय से आतंकवाद से लड़ रहा है, इराक सेना ने लगातार आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलाकर अब देश को लगभग उनके कब्जे से मुक्त कर दिया है. 

यूनाइटेड रसिया पार्टी के बगैर राष्ट्रपति का चुनाव लड़ेंगे पुतिन

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है कि वे वर्ष 2018 का राष्ट्रपति चुनाव निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लड़ेंगे.

अजिंक्य रहाणे के पिता की कार से हुई एक महिला की मौत, गिरफ्तार

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज अजिंक्‍य रहाणे के पिता की कार से एक महिला का एक्सीडेंट हो गया जिसके बाद महिला की मौत हो गयी.

सेंसेक्स 216 अंकों पर हुआ बंद

कारोबारी हफ्ते के अंतिम दिन शुक्रवार को सुबह बाजार में जबरदस्त तेजी देखी गई. सेंसेक्स और निफ़्टी दोनों में तेजी नज़र आई, हालाँकि बाजार में अनिश्चितता का माहौल बने रहने से उतार-चढ़ाव लगा रहता है.

रोहित के ट्वीट पर भारी पड़ा अनुष्का का जवाब

टीम इंडिया के रेगुलर कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में 11 दिसंबर को इटली में शादी कर ली. जिसकी खबरें अभी तक सुर्ख़ियों में बानी हुई हैं.

गूगल ने जारी की 2017 की टॉप ट्रेंडिंग क्वेरीज की लिस्ट

साल 2017 अपने अंतिम पड़ाव पर है. जल्द ही नए साल का आगाज होने वाला है. ऐसे में गूगल इंडिया ने इस साल के टॉप 10 ट्रेंडिंग सर्चेज की लिस्ट जारी की है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -