देखिये फुल ट्रांसपेरेंट ईरफ़ोन (Nothing Ear Stick),और इसके फीचर्स
देखिये फुल ट्रांसपेरेंट ईरफ़ोन (Nothing Ear Stick),और इसके फीचर्स
Share:

रोचक ईयरबड बनाना एक चुनौती हो सकती है। अधिकांश इन दिनों एक जैसे दिखते हैं, महसूस करते हैं और अभिनय करते हैं, इसलिए कुछ अलग करना हमेशा आनंददायी होता है।

नथिंग(Nothing) एक ब्रांड है जो नवाचार के लिए जाना जाता है, उत्पादों को प्रतिस्पर्धा से थोड़ा अलग बनाने की कोशिश कर रहा है। स्टिक के साथ, यह चार्जिंग केस है जो कुछ विविधता जोड़ता है। केस एक लंबी ट्यूब है जो आपकी जेब में आसानी से फिट हो सकता है। केस ट्विस्ट होकर अंदर के हेडफ़ोन को दिखने के लिए खुलता है।

प्रतिस्पर्धियों से थोड़ा अलग दिखने के साथ, ये अच्छे साउंड वाले हेडफ़ोन हैं, जो एक ठोस बैटरी जीवन और आरामदायक फिट प्रदान करते हैं। आराम के लिए डिज़ाइन किआ गया ये ईरफ़ोन सिर्फ 4.4 ग्राम का है। ज्वलंत ध्वनि में किसी भी वायरलेस ईयरबड में सबसे संवेदनशील ड्राइवरों में से एक यह सिर्फ 12.6mm का है।

जब आप ईयरबड पहनते हैं तो स्मार्ट सॉफ़्टवेयर बेस हानि का पता लगाता है, इक्वलाइज़र कर्व को इष्टतम स्तर पर ट्यून करता है। विंड-प्रूफ, क्राउड-प्रूफ कॉल के लिए क्लियर वॉयस टेक्नोलॉजी इसमें इस्तेमाल की गई है। जब आप फ़ोन पर गेम खेलते हैं तो अपने आप लो लैग मोड में चला जाता है। सुनने के लिए 29 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते है। सिर्फ 10 मिनट के चार्ज में करीब 2 घंटे और केस के साथ 12 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते है। यह IP54 धूल, पानी और पसीना प्रतिरोधी है। 

अगर इसकी प्राइस की बात करें तो यह अमेज़न पर 6,999 रूपए है। 

जानिए एप्पल की नई घडी(Apple watch Ultra) के बारे में,क्या है इसके फीचर्स ?

JIO ने एक बार फिर किया ग्राहकों को खुश, पेश किया अब तक का सबसे धमाकेदार प्लान

ONEPLUS देगा सारी कंपनियों को मात... लेकर आ रहा है अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -