JIO ने एक बार फिर किया ग्राहकों को खुश, पेश किया अब तक का सबसे धमाकेदार प्लान
JIO ने एक बार फिर किया ग्राहकों को खुश, पेश किया अब तक का सबसे धमाकेदार प्लान
Share:

Jio वैसे तो कई रिचार्ज प्लान्स को लॉन्च करता है लेकिन जिन प्रीपेड यूजर्स को हर माह रिचार्ज करवाना झंझट लगता है उनकी सहूलियत के लिए कंपनी एक दमदार प्लान भी प्रदान कर रहा है जिसकी वैलिडिटी भी अधिक है और इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स भी कहीं अधिक दमदार कहा जा रहा है. अधिक आप भी इस रिचार्ज प्लान के बारे में जानना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में जानकारी देने जा रहे है. 

कौन सा है ये स्पेशल रिचार्ज प्लान: Jio के जिस प्लान के बारे में हम बातें कर रहे है उसका मूल्य ₹2999 है, इस प्लान में आपको लंबी वैलिडिटी ऑफर की जाती है इसकी बदौलत आप को हर महीने रिचार्ज करवाने की आवश्यकता नहीं पड़ती है. इतना ही नहीं इस प्लान में पूरे 912GB डाटा भी प्रदान किया जा रहा है. इतना ही नहीं इस प्लान में कस्टमर को हाई स्पीड इंटरनेट मिलता है जो वीडियो डाउनलोडिंग और वीडियो स्ट्रीमिंग में बड़ा काम का कहा जाता है. अगर हर रोज के हिसाब से देखें तो इस प्लान में 2.5GB डाटा दिया जाता है जिससे ग्राहक अपनी इंटरनेट संबंधी जरूरतों के लिए उपयोग कर पाएंगे. आपको बता दें कि इस प्लान में हर रोज ग्राहकों को 100 s.m.s. भी दिए जाते हैं.

यदि आपको लग रहा है कि इस प्लान के फायदे यहीं पर समाप्त हो जाते हैं तो ऐसा नहीं है क्योंकि इस प्लान के साथ आप को 365 दिनों की वैलिडिटी भी प्रदान की जा रही है. इस वैलिडिटी में 4 चांद लगाने के लिए कंपनी अपने इस प्लान के साथ 23 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी भी ऑफर भी प्रदान कर रही हैं इसके उपरांत इस प्लान की वैलिडिटी कुल मिलाकर 388 दिनों की हो जाती है. वही अगर DATA के बारें में बात की जाए तो तो कंपनी कंप्लीमेंट्री 87GB डाटा पेश करने वाली है. इन सारे बेनिफिट्स की बदौलत या प्लान किसी भी ग्राहक के लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है.

NOKIA जल्द ही लेकर आ रहा है अब तक सबसे शानदार प्लान

एयरटेल दे रहा है अपने ग्राहकों को शानदार ऑफर, आज ही करें इतने रुपए से रिचार्ज

META ने ट्विटर को बंद करने के लिए चली नई चाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -