गरीब लोगो को परेशान और लड़कियों की फोटो ले रहा ये रोबोट
गरीब लोगो को परेशान और लड़कियों की फोटो ले रहा ये रोबोट
Share:

रोबोट को लोगो की मदद के लिए और व्यक्ति के काम को आसान करने के लिए बनाया जा रहा है लेकिन सैन फ्रांसिस्को की सड़को पर एक सिक्योरिटी रोबोट ने आतंक मचाया हुआ है. ये रोबोट गरीब और बेघर लोगों को परेशान कर रहा है साथ ही ये सड़को पर जाती हुई लड़कियों और बच्चो के कभी भी तस्वीरें भी लेने लगता है. आपको बता दे इस रोबोट को सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने के लिए रखा था लेकिन लोगो की बढ़ती परेशानियों को देखते हुए इस रोबोट को अब हटा दिया गया है.

इस रोबोट को ये सोचकर रखा था कि इससे लोगो की मदद मिलेगी साथ ही इससे बड़े अपराधों में और चोरी में भी कमी आएगी लेकिन ये रोबोट तो उल्टा लोगो के लिए ही मुसीबत बन गया. लोगो ने रोबोट की शिकायत सोशल मीडिया पर की थी जिसके बाद ही ये कदम उठाया गया था. इस रोबोट को सैन फ्रांसिस्को की नाइटस्कोप ने के-5 नाम का रोबोट ट 'द सैन फ्रांसिस्को सोसायटी फॉर द प्रिवेंशन ऑफ क्रूएल्टी टू एनिमल' (SPCA)' के लिए बनाया था.

इस रोबोट को बेघर और गरीब लोगो को बिल्डिंग और सड़को पर सोने से रोकने के लिए बनाया था लेकिन ये रोबोट तो उनको रोकने के बदले उन्हें परेशान करने लगा और उनसे फाइन भी वसूलने लगा था जिसके बाद इस रोबोट को हटा दिया गया. लोगो ने ट्वीटर पर इसकी शिकायत करने के साथ-साथ इसकी जमकर आलोचना भी की. वही रोबोट बनाने वाली कंपनी SPCA ने इस खबर को गलत बताते हुए कहा कि रोबोट में कोई परेशानी नहीं है. खबर पूरी तरह से गलत है.

 

ब्लैक बिकिनी में अपनी हॉट बॉडी शो कर रही हैं Emily

इस वजह से बनाई गयी है दुनिया की सबसे लम्बी वेडिंग ड्रेस

बर्फीले कश्मीर का ये खूबसूरत नजारा कभी नहीं देखा होगा आपने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -