एयरपोर्ट पर बैग के साथ 'स्क्रीनिंग मशीन' में घुस गया शख्स! वीडियो वायरल
एयरपोर्ट पर बैग के साथ 'स्क्रीनिंग मशीन' में घुस गया शख्स! वीडियो वायरल
Share:

आजकल कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो चौकाने वाला है। जी दरअसल आज के समय में एयरपोर्ट, मेट्रो स्टेशन आदि जगहों पर सामान की चेकिंग के लिए रखी 'लगेज स्क्रीनिंग मशीन' आपने जरूर देखी होगी। ये मशीन आपके बैग/सूटकेस के अंदर रखे सामान की जांच करती है। हालाँकि एक शख्स ने इस 'स्क्रीनिंग मशीन' के साथ कुछ ऐसा काम किया कि लोग हैरान रह गए। जी दरअसल, इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा है वह चौकाने वाला है। इस वीडियो में शख्स एयरपोर्ट पर लगे लगेज स्क्रीनिंग मशीन (Luggage Scanning Machine) में सामान के साथ खुद घुस गया।

जी हाँ और अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हमे यकीन है इस वीडियो को देखने के बाद आप हंसना बंद नहीं कर पाएंगे। आप देख सकते हैं वायरल हो रहे वीडियो में कैसे एयरपोर्ट पर एक शख्स सामान के साथ खुद लगेज स्क्रीनिंग मशीन में घुस गया। एक तरफ से घुसने के बाद वो दूसरी तरफ निकल जाता है। ये देखकर सिक्योरिटी वाले चौंक जाते हैं। जी हाँ और इस वीडियो देखकर लग रहा है कि शायद उस शख्स को पता नहीं था कि 'स्क्रीनिंग मशीन' में सिर्फ सामान जा सकता है, या फिर वो प्रैंक कर रहा था।

आप सभी जानते ही होंगे 'स्क्रीनिंग मशीन' लगेज के लिए होती है, इंसानों के लिए अलग से सिक्योरिटी मशीन होती है हालाँकि फिर भी युवक का ऐसा करना लोगों को हैरान कर रहा है। आप सभी को बता दें कि इस वीडियो को ट्विटर पर @TansuYegen नाम के यूजर ने शेयर किया है, जिसे 7 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो पर तमाम यूजर्स ने रिएक्ट भी किया है। एक यूजर ने कहा- लग रहा है ये शख्स पहली बार एयरपोर्ट पर आया है। वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा- जब हमें सही चीज की जानकारी नहीं होती है तो हमसे गलतियां हो जाती हैं। फिलहाल वीडियो ने धमाल मचाया हुआ है।

भारत में मिला दुर्लभ ब्लड ग्रुप, जानिए कहाँ और क्या है नाम

अद्भुत Video: गंगा नदी के तेज बहाव में 3 km तैरकर हाथी ने बचाई महावत की जान

बाढ़ में डूबी महिला लेती रही Selfie, वीडियो देख घबराये लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -