पुणे में सुरक्षा गार्ड ने 5 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म
पुणे में सुरक्षा गार्ड ने 5 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म
Share:

महाराष्ट्र के पुणे शहर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक होटल की सुरक्षा गार्ड द्वारा एक पांच वर्षीय लड़की के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया गया। लड़की का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक पश्चिम बंगाल का एक दंपति एक लेबर कैंप में रह रहा है। शनिवार सुबह लड़की घर पर अकेली थी। आरोपी उसे एयरपोर्ट रोड पर एक कार शोरूम की पार्किंग में ले गया और वहां उसके साथ बलात्कार किया। बच्ची जब काम से दोपहर में घर आई तो दहशत की स्थिति में थी। घटना सामने आने के बाद, उसके पिता ने प्राथमिकी दर्ज की।

लड़की के पिता की एक शिकायत के आधार पर, पुलिस ने आरोपी करण दिलीप कुमार गोस्वामी (20) को विमन नगर निवासी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

POCSO अधिनियम, 2012 एक व्यापक कानून है जिसमें बच्चों को यौन उत्पीड़न, यौन उत्पीड़न और पोर्नोग्राफी के अपराधों से सुरक्षा प्रदान करने के लिए रिपोर्टिंग के लिए बाल-सुलभ तंत्र को शामिल करके न्यायिक प्रक्रिया के प्रत्येक चरण में बच्चे के हितों की रक्षा की जाती है। 

किराए पर मकान दिलाने के बहाने तलाकशुदा के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

रिलेशनशिप से किया इंकार तो युवक ने 37 वर्षीय महिला के पेट में घोंपा चाक़ू

होटल के कमरे में फंदे से लटका मिला युवक का शव, पड़ताल में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -