म्यांमार में यहूदी विरोधी प्रदर्शनकारियों पर सुरक्षा बलों ने की गोलीबारी, 2 की गई जान
म्यांमार में यहूदी विरोधी प्रदर्शनकारियों पर सुरक्षा बलों ने की गोलीबारी, 2 की गई जान
Share:

बीते रविवार को सुरक्षा बलों की गोलीबारी पूरी तरह से बंद भी नहीं हुई थी, और म्यांमार में सुरक्षा बलों ने विरोधी प्रदर्शनकारियों पर गोलीबारी की, कम से कम दो लोग मारे गए। गवाहों और घरेलू मीडिया ने कहा- जबकि समानांतर नागरिक सरकार के कार्यवाहक नेता ने कहा कि यह लोगों को खुद का बचाव करने का कानूनी अधिकार देने की मांग करेगा। गवाहों और घरेलू मीडिया ने कहा कि यांगून के पास बागो शहर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। 

काचिन वेव आउटलेट ने कहा कि पूर्वोत्तर में जेड खनन क्षेत्र में हापाकांत शहर में एक और रक्षक की मौत हो गई। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले महीने सेना की शक्ति जब्त किए जाने के खिलाफ व्यापक विरोध प्रदर्शनों में शनिवार को 80 से अधिक लोग मारे गए थे, सहायता एसोसिएशन फॉर पॉलिटिकल प्रिजनर्स वकालत समूह ने कहा- 2,100 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

सत्तारूढ़ नेशनल लीग फॉर डेमोक्रेसी पार्टी के अधिकांश वरिष्ठ अधिकारियों के साथ चलने वाले महन विन खांग थान ने शनिवार को फेसबुक के माध्यम से जनता को संबोधित करते हुए कहा, हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि वाणिज्यिक राजधानी यांगून में, सैकड़ों सुरक्षा बलों को ब्लॉक करने के लिए कंटीले तार और सैंडबैग की बैरिकेडिंग लगाने के बाद लोगों ने शहर के विभिन्न हिस्सों में प्रदर्शन किया। एक क्षेत्र में, लोगों ने कठोर दोपहर के सूरज से बचाने के लिए तिरपाल की चादर के नीचे बैठने का विरोध किया। "यह देश का सबसे काला क्षण है और वह क्षण जो सुबह करीब है।" मध्य म्यांमार में मोनीवा टाउनशिप ने घोषणा की कि इसने अपनी स्थानीय सरकार और पुलिस बल का गठन किया है।

केरल चुनाव: कांग्रेस ने काटा टिकट, तो महिला प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, सिर भी मुंडाया

उत्तराखंड सीएम रावत ने भगवान राम से की पीएम मोदी की तुलना, दिया बड़ा बयान

किसानों के समर्थन में उतरे सत्यपाल मलिक, किया टिकैत की गिरफ़्तारी रुकवाने का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -