उत्तराखंड सीएम रावत ने भगवान राम से की पीएम मोदी की तुलना, दिया बड़ा बयान
उत्तराखंड सीएम रावत ने भगवान राम से की पीएम मोदी की तुलना, दिया बड़ा बयान
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के नए सीएम तीरथ सिंह रावत ने पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान राम से की है. उन्होंने कहा है कि भगवान राम ने समाज के लिए अच्छा काम किया था. इसलिए लोग उन्हें भगवान मानने लगे थे. इसी प्रकार भविष्य में पीएम मोदी के साथ भी ऐसा ही होगा. मालूम हो कि सीएम तीरथ सिंह रावत रविवार को ऋषिकुल के सरकारी पीजी आयुर्वेदिक कॉलेज के सभागार में सामाजिक संगठन की तरफ से आयोजित कार्यक्रम 'नेत्रा कुंभ' में बोल रहे थे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, तीरथ सिंह रावत ने कहा है कि आज कई देशों के नेता पीएम मोदी के साथ फोटो लेने के लिए लाइन में लगे रहते हैं. यह पहले के समय के ठीक विपरीत है, जब किसी भी विश्व नेता को हमारे देश के पीएम से कोई फर्क नहीं पड़ता था. साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की वजह से अब स्थितियां बदल गयी हैं. यह एक नया भारत है, जिसे उन्होंने बनाया है. उल्लेखनीय है कि चार दिन पहले ही राज्य की कमान संभालने वाले तीरथ सिंह रावत दो बार हरिद्वार आ चुके हैं.

'मोदी जिंदाबाद' के नारों के बीच, उत्तराखंड  सीएम तीरथ सिंह रावत ने कहा कि, ''पहले के दौर की तरह, भगवान राम ने समाज के लिए अच्छा काम किया था. इसलिए लोग उन्हें भगवान मानने लगे थे. इसी तरह भविष्य में हमारे प्यारे पीएम के साथ भी ऐसा ही होगा.''

किसानों के समर्थन में उतरे सत्यपाल मलिक, किया टिकैत की गिरफ़्तारी रुकवाने का दावा

केरल विधानसभा चुनाव की जारी हुई उम्मीदवारों की सूची

हिंदुओं ने किया ऐसा काम की पाकिस्तान में दिखी इंसानियत की अनोखी मिशाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -