केरल चुनाव: कांग्रेस ने काटा टिकट, तो महिला प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, सिर भी मुंडाया

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तरफ से रविवार को केरल विधानसभा चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी करने के कुछ घंटे बाद कांग्रेस ने भी 86 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. पूर्व सीएम ओमन चांडी पुथुपल्ली से तो मुरलीधरन नेमोम से और रमेश चेन्निथला हरीपद विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. हालांकि टिकट नहीं मिलने पर कांग्रेस की महिला प्रदेश अध्यक्ष ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, केरल कांग्रेस के अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन ने कहा कि हम आज केरल विधानसभा चुनाव के लिए 86 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर रहे हैं. केएसयू के प्रदेश अध्यक्ष केएम अभिजीत कोझीकोड से, वीटी बलराम थिथरला से, पलक्कड़ से शफी परंबील और वडक्कांचरी से अनिल अक्कारा को चुनावी मैदान में उतारा गया है. केरल के पूर्व सीएम ओमन चांडी पुथुपल्ली से चुनाव लड़ेंगे, हरिपद से विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला, त्रिशूर से पद्मजा वेणुगोपाल और परवूर से वीडी सथेसन को उम्मीदवार बनाया गया है.

हालांकि, टिकट नहीं मिलने पर कांग्रेस में बगावत के सुर नज़र आने लगे हैं. कांग्रेस केरल महिला प्रमुख लतिका सुभाष ने पार्टी की तरफ से टिकट नहीं दिए जाने से नाराज होकर अपने सिर के बाल मुंडवा लिए हैं. पार्टी की तरफ से टिकट जारी किए जाने के बाद तिरुवनंतपुरम में पार्टी दफ्तर के बाहर लतिका ने बाल मुंडवा लिए. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि मैंने अपने सभी पदों से त्यागपत्र दे दिया है, किन्तु कोई और पार्टी ज्वाइन नहीं करने जा रही हूं.

उत्तराखंड सीएम रावत ने भगवान राम से की पीएम मोदी की तुलना, दिया बड़ा बयान

किसानों के समर्थन में उतरे सत्यपाल मलिक, किया टिकैत की गिरफ़्तारी रुकवाने का दावा

केरल विधानसभा चुनाव में भाजपा के 112 उम्मीदवारों के नाम है शामिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -