जम्मू कश्मीर में मुठभेड़ जारी, सेना ने आतंकियों को घेरा
जम्मू कश्मीर में मुठभेड़ जारी, सेना ने आतंकियों को घेरा
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में लाख कोशिशों के बाद भी आतंकियों का दखल ख़त्म नहीं हो रहा है, कई बार सेना ने ऑपरेशन चला कर कई आतंकियों को मौत के घाट उतार उतार दिया. लेकिन पाकिस्तान के बहकावे में आकर ये बरसाती घास की तरह फिर उग आते हैं. इस बार आतंकियों ने श्रीनगर के पुराने इलाके छत्‍ताबल में गोलीबारी की. इस गोलीबारी में एक जवान घायल हो गया है, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को चारों और से घेर लिया है.

सूत्रों के अनुसार सुबह 4 बजकर 25 मिनट पर जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस और सीआरपीएफ श्रीनगर के करण नगर और छत्‍ताबल इलाके में नाकाबंदी कर रही थी. उसी दौरान आतंकियों की ओर से गोलीबारी हुई. हालांकि सुरक्षाबलों ने आतंकियों की घेराबंदी कर उनपर गोलियां दागना शुरू कर दी है, मुठभेड़ अभी जारी है.

मुठभेड़ में घायल हुए सीआरपीएफ के एक जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उसके दाहिने पैर में गोली लगी है, हालांकि अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा है कि फ़िलहाल जवान की हालत स्थिर है. वहीं सेना के एक आला अधिकारी ने कहा है कि "जब तक यहाँ छिपे हुए एक-एक आतंकी का खात्मा नहीं हो जाता, सेना यहाँ से हटने वाली नहीं है". आपको बता दें कि सुरक्षा एजेंसियों को साल 2018 में घाटी के करीब 45 युवाओं के आतंकी संगठनों में शामिल होने की खबर मिली है, जम्मू कश्मीर में सुरक्षा एजेंसियों से जुड़े शीर्ष अधिकारियों के अनुसार साल 2018 में दक्षिण कश्मीर के कई जिलों के युवा आतंकी संगठनों में शामिल हुए हैं.

अब कश्मीर में चलेगी कांच की ट्रेन

लश्कर का बारूद बनाम निर्दोष कश्मीरी

जम्मू-कश्मीर की बदली सियासत, नए मंत्रियों ने ली शपथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -