सीक्रेट शादी करके एक दूजे के हो गए रोनिता और सूर्या
सीक्रेट शादी करके एक दूजे के हो गए रोनिता और सूर्या
Share:

टीवी का लोकप्रिय शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में खुशबू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रोनिता बोस के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है. बता दे कि, रोनिता बोस अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सूर्या धाकरे के साथ मुंबई में शादी के बंधन में बंध गई है.

खबरों की माने तो रोनिता बोस अपने ब्वॉयफ्रेंड को पिछले पांच सालों से डेट कर रही थी. रोनिता बोस के मुताबिक दोनों जर्नलिज्म के छात्र थे जिसकी वजह से वो एक दूसरे के करीब आए. इसके बाद इन्होने बीते 10 दिसंबर को मुंबई में एक सीक्रेट सेरेमनी में शादी कर ली.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रोनिता ने बताया कि "ग्रेजुएशन के दौरान हमारी आपस में बहुत कम बात हुआ करती थी, लेकिन पास आउट होने के बाद धीरे-धीरे हमारी बातचीत शुरू हुई. मेरे फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स ने अमरनाथ यात्रा प्लानिंग की थी, इस दौरान सूर्या भी हमारे साथ गए हुए थे." आगे उन्होंने बताया कि, "जब हम वैष्णो देवी गए थे तो सूर्या ने मुझे प्रपोज किया था. ये मेरी लाइफ का सबसे बेस्ट मूवमेंट था, हमने करीब पांच साल डेटिंग की और अब शादी के बंधन में बंध गए." बता दे कि, रोनिता बोस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर की जिसमे वे अपने पति सूर्या के संग पोज देती नजर आ रही हैं. बात करे सूर्या धाकरे की तो वह बिजनेसमैन है.

ये भी पढ़े

ऋचा के कास्टिंग काउच के मुद्दे पर बोले फरहान

तो इसलिए बहुत खुश है ऋचा चड्ढा

बिग बॉस के नहीं, असली जेल जाएँगी अर्शी खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -