अभिनेता शॉन पेन ने करवाया कोरोना वायरस टेस्ट
अभिनेता शॉन पेन ने करवाया कोरोना वायरस टेस्ट
Share:

पूरी दुनिय में कोरोना का कहर मंडरा रहा है. वहीं, अभिनेता शॉन पेन को नाक में सूजन के साथ कोरोनो वायरस परीक्षण कराते देखा गया है. विदेशी रिपोर्ट के अनुसार, 59 वर्षीय स्टार अपने संगठन कोर (कम्युनिटी ऑगेर्नाइज्ड रिलीफ एफर्ट) द्वारा स्थापित मालीबू परीक्षण स्थल पर गए थे. यहां मुफ्त में परीक्षण की सुविधा उन्होंने ही उपलब्ध कराई है. वे अपने साथ बैकपैक रखे थे और वे बाहर एक कुर्सी पर थे. मास्क लगाए, दस्ताने पहने, फेस शील्ड लगाए और हजमत सूट में एक स्टाफ सदस्य द्वारा परीक्षण करा रहे थे.

आपको बता दें की कोर को एक्टर पेन ने हैती में भूकंप राहत में मदद करने के लिए 2010 में स्थापित किया था. अब यह लॉस एंजेलिस के मेयर एरिक गासेर्टी के साथ मिलकर मौजूदा स्वास्थ्य संकट का मुकाबला कर रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, इस गैर-लाभकारी संगठन का लक्ष्य लॉस एंजिल्स में मुफ्त में परीक्षण साइटों को स्थापित करना है, इसके लिए वह महापौर और अग्निशमन विभाग दोनों के साथ काम कर रहे हैं. पेन का लक्ष्य कार्यक्रम के साथ "जीवन को बचाना और संसाधनों की कमी को दूर करना" है. वह खुद मालिबू में परीक्षण स्थल पर काम करते हैं, वे वहीं रहते हैं.

इसके बारें में उन्होंने पिछले सप्ताह कहा था,"हमारे पास एक बुनियादी ढांचा है और इसलिए हमने निर्णय लिया है कि हम अगर इसमें कुछ और जोड़ सकें. हमने लॉस एंजिल्स के अग्निशमन विभाग के प्रशिक्षण के साथ इसे शुरू किया और फिर हम खुद इसे करने में सक्षम हैं."

बॉब डिलन ने अपना दूसरा गाना 'आई कंटेन मल्टीट्यूड' किया रिलीज

हॉलीवुड का बॉलीवुड से हुआ मिलन, कोरोना संक्रमण में सामने आया नया कांड

इस दिन रिलीज होगी 'वंडर वुमन 1984'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -