एयरटेल बना देश का सबसे फ़ास्ट नेटवर्क
एयरटेल बना देश का सबसे फ़ास्ट नेटवर्क
Share:

नई दिल्ली : ग्लोबल ब्रॉडबैंड टेस्टिंग और वेब बेस्ड नेटवर्क टेस्टिंग ऐप्लिकेशन Ookla ने भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल को देश का सबसे तेज मोबाइल नेटवर्क बताया है.यह बात यह रिपोर्ट उन आंकड़ो पर आधारित है जिसमें Ookla की स्पीड टेस्ट सर्विस के जरिए टेस्टिंग की जाती है. इसमें मोबाइल पर स्पीड टेस्ट ऐप से किए हुए भी आंकड़े शामिल हैं.

इस बारे में  स्पीडटेस्ट   के सीओओ जेमी स्टीवन ने बताया कि भारती एयरटेल भारत में वर्ष 2016 की सबसे तेज मोबाइल नेटवर्क वाली कंपनी बन गई है. हमें इसकी घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. यह अवार्ड एयरटेल द्वारा अपने ग्राहकों को तेज गति और मजबूत नेटवर्क देने के वचन को दर्शाता है. इस घोषणा पर प्रसन्नता व्यक्त कर भारती एयरटेल के डायरेक्टर ऑपरेशन अजय पूरी ने कहा है कि ग्लोबल लीडर Ookla से ये रिकॉग्निशन पा कर काफी खुशी हो रही है और यह हमारे वर्ल्ड क्लास स्मार्टफोन नेटवर्क बनाने में हमारे प्रयास को दिखाता है.

उल्लेखनीय है कि रिलायंस जियो के आने से एयरटेल के हालात इन दिनों अच्छे नहीं हैं.जियो ऑफर्स की वजह से भारती एयरटेल सहित टेलीकॉम जगत और सरकार को भी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में यह खबर एयरटेल के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है.अब इस रिपोर्ट के आधार पर कंपनी खुद को देश का सबसे फास्ट नेटवर्क बता सकेगी.

यह भी पढ़ें

एयरटेल-नोकिया में डील, भारत में 5G के लिए मिलाया हाथ

Airtel की JIO को टक्कर 145 रुपए में 14GB 4G डाटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -