हरियाणा: 12 वी के छात्र की कैंची घोंपकर की हत्या

Oct 04 2015 02:46 PM
हरियाणा: 12 वी के छात्र की कैंची घोंपकर की हत्या

रोहतक: हरियाणा के रोहतक से आ रही खबर के मुताबिक वहां पर एक 12 के स्कूली स्टूडेंट की चार लड़के जो की बाइक से आए थे उन्होंने कैंची से गोदकर हत्या कर दी गई. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम कपिल कादियान है. तथा कपिल के पिता जिनका नाम जसमेर कादियान है जो की रेलवे में टीटीई के पद पर कार्यरत हैं. तथा इस घटना को पुराने विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है.

पुलिस ने अपनी महत्वपूर्ण जानकारी में बताया की कपिल कादियान जो की त्रिवेणी एन्क्लेव का रहने वाला है. जसमेर की रेलवे में टीटीई के रूप में दिल्ली में तैनाती है, वे शनिवार को ही घर पहुंचे थे तथा घर पर कपिल की छोटी बेटी निधि ने छोले भटूरे की फरमाइश की व इस पर जसमेर ने कपिल को छोटे-भटूरे लाने के लिए झज्जर चुंगी पर जाने के लिए कहा तथा इसी दौरान जब कपिल छोले भटूरे लेकर वापस घर वापसी के लिए लौंटा तो घर से कुछ सौ मीटर की दुरी पर ही कपिल पर पीछे से दो बाइकों पर आए चार युवकों ने घेरकर उस पर हमला बोल दिया। 

वह जान बचाने के लिए एक दुकान में जाकर घुस गया व प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की इन बाइक सवार हमलावरों ने कपिल को जबरन शटर खोलकर बाहर निकाला व यह हमलावर कपिल को घसीटते हुए सड़क पर ले आए व उन्होंने कपिल के सीने व पेट में कैंचियों से वार शुरू कर दिए. तथा हमला कर यह बाइक सवार वहां से फरार हो गए थे. गंभीर रूप से जख्मी होकर कपिल कुछ दूर चला भी था लेकिन बेसुध होकर गिर गया. वारदात वाली जगह पर काफी खून इकट्ठा हो गया था. घटना वाले समय वहां पर तमाशबीनों की भीड़ भी थी लेकिन किसी ने भी कपिल को बचाने की कोशिश नही की. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है व आरोपियों की सघनता से खोजबीन शुरू कर दी है.