स्कॉट Disick डेट को लेकर हुआ चौकाने वाला खुलासा

स्कॉट Disick डेट को लेकर हुआ चौकाने वाला खुलासा

अगस्त में जब उनकी डेट से पर्दा उठा तो स्कॉट दीसिक और सोफिया रिची ने सुर्खियां बटोरीं। पश्चिम हॉलीवुड में एक रात एक मॉडल के साथ स्पॉट किए जाने के बाद अब स्कॉट फिर विवादों से घिर गए है। यह जो अधिक चौकाने वाला है, वह यह है कि बेला बानोस के साथ रोमांस की अफवाहों के बीच ऐसा हुआ। इस बीच, कीपिंग अप विथ द कार्दाशियन स्टार को गुरुवार को मिस्ट्री लेडी के साथ स्पॉट किया गया।

 रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें एक रंगीन बटन-डाउन शर्ट और पैंट ने नज़र आए। दूसरी ओर मिस्ट्री गर्ल ने एक मिनी ड्रेस और एक जोड़ी घुटने-लंबाई के जूते पहने थे। उसने साथ में एक लंबा ओवरकोट भी पहना था। बेपर्दा लोगों के लिए, स्कॉट डिसिक अपनी प्लेबॉय की आदतों और डेटिंग मॉडल के साथ वापस आ गया है, जब से रिची के साथ उसका ब्रेक अप हुआ है। मई में यह जोड़ी शुरू में टूट गई लेकिन बाद में सुलह हो गई। हालाँकि, यह केवल एक संक्षिप्त अवधि के लिए था और फिर उन्होंने कुछ महीने पहले ही भाग लिया था।

 37 वर्षीय और रिची ने 2017 में Kourtney Kardashian के साथ संबंध तोड़ने के बाद डेटिंग शुरू की। किम के साथ, उनके तीन बच्चे हैं - शासन, पेनेलोप और मेसन। वर्तमान समय में वापस आकर, Disick ने कथित तौर पर अपनी पूर्व-ज्योति बेला बनोस के साथ पुनर्मिलन किया और उनमें से दोनों 1 अक्टूबर को डेट पर गए। आपको बता दें कि सोफिया रिची ने बेला के साथ अपनी तस्वीरों को देखने के बाद कथित तौर पर इंस्टाग्राम पर उन्हें अनफॉलो कर दिया। वह कथित तौर पर अभी भी ब्रेकअप से दर्द और हीलिंग में है। कार्दशियन स्टार के प्रशंसक मिस्ट्री गर्ल के बारे में जानने के लिए उत्साहित हैं।

हॉलीवुड सिंगर सिया ने किया जॉनी डेप का समर्थन

एलिजाबेथ ने कमला हैरिस और जो बिडेन के लिए शुरू किया प्रचार

जानिए क्या है जेनिफर लोपेज का सबसे बड़ा डर