हॉलीवुड सिंगर सिया ने किया जॉनी डेप का समर्थन

हॉलीवुड सिंगर सिया ने किया जॉनी डेप का समर्थन

जॉनी डेप पर पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड ने आरोप लगाया है। हॉलीवुड गायिका सिया ने हाल ही में पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के साथ अपनी कानूनी लड़ाई के बीच जॉनी डेप के लिए अपना समर्थन दिखाते हुए बात की, जिन्होंने उन पर घरेलू दुर्व्यवहार का आरोप लगाया। उना के लिए, जॉनी ने एम्बर पर मानहानि के लिए 50 मिलियन अमरीकी डालर का मुकदमा दायर किया, जब उसने उसके खिलाफ आरोप लगाए और 2018 में लिखे गए एक ऑप-एड के टुकड़े में उसे "बीवी-बीटर" कहा गया है।

एम्बर ने जॉनी पर 100 मिलियन अमरीकी डालर का जवाबी मुकदमा किया, जिसमें उसके खिलाफ '' गलत और मानहानि का धब्बा अभियान '' करने का आरोप लगाया। अब, सस्ते रोमांचकारी गायिका का कहना है कि उनका मानना है कि जॉनी इस स्थिति में सच्चाई बता रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया, “जॉनी डेप के लिए मेरा सार्वजनिक समर्थन दिखाते हुए। मेरा मतलब है, मैं उससे प्यार करना चाहूंगा कि वह साफ-सुथरा हो और गहनों के साथ रुक जाए, लेकिन वह उन टेपों को सुनने के बाद स्पष्ट रूप से पीड़ित है।” आपकी जानकारी के लिए, जॉनी ने फरवरी में एम्बर के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था।

अपने मुकदमे में, जॉनी ने द सन के माध्यम से कहा, “सुश्री हर्ड घरेलू शोषण का शिकार नहीं है; वह एक अपराधी है। उसने मुझे मारा, मुक्का मारा और लात मारी। उसने बार-बार और अक्सर मेरे शरीर और सिर में वस्तुओं को फेंक दिया, जिसमें भारी बोतलें, सोडा के डिब्बे, जलती हुई मोमबत्तियाँ, टेलीविजन के रिमोट कंट्रोल और पेंट के पतले डिब्बे शामिल थे, जिसने मुझे गंभीर रूप से घायल कर दिया। ” एम्बर ने 300 पन्नों की प्रतिक्रिया दर्ज करके मुकदमे का जवाब दिया जिसमें कथित तौर पर दुर्व्यवहार का विस्तार किया गया था और इसमें चोट और निशान के फोटो प्रमाण शामिल थे।

जानिए क्या है जेनिफर लोपेज का सबसे बड़ा डर

एशले टिस्डेल ने अपने बच्चे के बारे में कही ये बात

गर्भपात के बाद, क्रिस तीजन ने की सोशल मीडिया पर वापसी