स्कूल प्रबंधक ने किया छात्रा से दुष्कर्म
स्कूल प्रबंधक ने किया छात्रा से दुष्कर्म
Share:

नई दिल्ली - एटा में स्तिथ एक स्कूल प्रबंधक पर वहीं पढ़ने वाली हाई स्कूल की छात्रा ने परीक्षा में नहीं बैठने का भय दिखाकर लगातार यौन शोषण का आरोप लगाया है.पीड़ित लड़की की शिकायत पर एटा के बागवाला थाने में स्कूल प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में पीड़ित लड़की ने बतया कि यह सिलसिला मार्च 2015 से शुरू हुआ जब वह हाई स्कूल में पढ़ती थी. पहले तो स्कूल प्रबंधक जीतेन्द्र सिंह ने उसे ऑफिस में बुलाया और गन्दी हरकतें करने लगा.10 दिन बाद फिर पीड़िता को बुलाया और उसकी गन्दी हरकतों की वीडियो क्लिप बना ली . आरोपी ने गर्दन पर तमंचा रखकर इस घटना का जिक्र नहीं करने के लिए धमकाया अन्यथा उसे और उसके भाइयों को जान से मार देने और परीक्षा में नहीं बैठने की भी धमकी दी

प्रबंधक द्वारा दुबारा बुलाए जाने पर जब पीड़िता उसके पास नहीं गई तो आरोपी ने उसके अश्लील वीडियो क्लिप को वायरल कर दिया.आस पड़ोस के लोगों ने जब यह वीडियो देखा तो पीड़िता ने परिजनों को पूरा घटनाक्रम बताया.इस पर पीड़िता ने बागवाला थाने जाकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी स्कूल प्रबंधक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया. पीड़िता ने बताया कि स्कूल की अन्य लड़कियों के साथ भी ऐसी घटनाए होती रही है.इसी कारण पीड़िता ने पढ़ाई छोड़ दी थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -