अपनी इज्जत बचाने के लिये आॅटो से कूद गई छात्रा
अपनी इज्जत बचाने के लिये आॅटो से कूद गई छात्रा
Share:

लखनउ : यहां एक छात्रा चलते आॅटो से इसलिये कूद गई, क्योंकि आॅटो में बैठा एक व्यक्ति उसके साथ छेड़खानी कर अपनी हवस का शिकार बनाने की फिराक में था। छात्रा ने उसके इरादें भांपते ही चलते आॅटो से सड़क पर छलांग लगा दी।

बाद में पुलिसकर्मियों से उसने स्थिति को बयां किया तो पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुये छेड़छाड़ करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। मामला हजरतगंज चैराहे का है। छात्रा ने बताया कि वह आॅटो में बैठकर अपने काॅलेज की ओर जा रही थी। लेकिन चलते रास्ते में ही उसके साथ बैठा एक अधेड़ व्यक्ति छेड़छाड़ करने लगा था। अधेड़ के इरादे जब छात्रा को नेक नहीं लगे तो उसने अपनी इज्जत बचाने के खातिर आॅटो से कूदना ही बेहतर समझा और वह चलते आॅटो से कूद गई।

हालांकि चोंट आने के कारण वह जोर-जोर से रोने लगी तो दुकानदार और चैराहे पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने छात्रा से माजरा पूछा तो उसने सब कुछ बता दिया। पुलिस ने तुरंत ही आगे जाकर आॅटो को रूकवाया और फिर अधेड़ व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपी का नाम ओमप्रकाश द्विवेदी बताया है। उसने पुलिस पूछताछ मे अपने आपको एक काॅलेज का शिक्षक बताते हुये कहा कि उसने छात्रा से किसी तरह की छेड़छाड़ नहीं की, परंतु जिस तरह से छात्रा घबराई हुई थी, उससे पुलिस को अधेड़ व्यक्ति पर शक पक्का हो गया और उसकी पुलिस के आगे एक न चली। पुलिस ने बाद में छात्रा के परिजनों को भी बुलाकर उसे सौंप दिया। पुलिस ने आॅटो चालक से भी पूछताछ की है।

घर में घुसकर की महिला से छेड़छाड़ आरोपी पुलिस की हिरासत में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -