'अग्निपथ स्कीम' का विरोध कर रहे उपद्रवियों के बीच फंसी स्कूल बस, वायरल हुआ रोते हुए बच्चे का VIDEO
'अग्निपथ स्कीम' का विरोध कर रहे उपद्रवियों के बीच फंसी स्कूल बस, वायरल हुआ रोते हुए बच्चे का VIDEO
Share:

पटना: बिहार में अग्निपथ सेना भर्ती योजना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन तेजी से हो रहा है। इस बीच शुक्रवार को भारी हंगामे के बीच ट्रैफिक जाम में एक स्कूल बस फंस गई। इस स्कूल बस में छोटे बच्चे भी सवार थे। विरोध के बीच स्कूल बस में सवार एक छोटे से बच्चे का रोते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में बच्चा डरा-सहमा सा दिखाई दे रहा है। जब उससे पूछा गया कि क्यों रो रहे हो तो उसने जवाब दिया कि मुझे डर लग रहा है।

वीडियो फुटेज को उत्तरी बिहार के दरभंगा जिले का बताया जा रहा है। यह दोपहर से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जब एक शख्स ने सवाल किया कि क्यों रो रहे हो? डर लग रहा है क्या? लड़का बोलता है कि हा! डर लग रहा है। वीडियो में बच्चा अपनी शर्ट से आखें तथा नाक पोछता हुआ नजर आ दे रहा है।

वीडियो में स्कूल विद्यार्थी यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं। सभी बस के भीतर ही थे। वीडियो में एक महिला (शायद शिक्षक या माता-पिता) बच्चों को आश्वस्त करते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्हें कोई नुकसान नहीं होगा। हालांकि, वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं हो पाई है। हालांकि, विरोध प्रदर्शन के चलते व्यापक हिंसा लोगों के मन में भय उत्पन्न कर सकती है। पूर्व चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर से जब अग्निपथ स्कीम को लेकर हो रहे विरोध-प्रदर्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने प्रदर्शनकारियों से संयम बरतने को बोला। पीके ने संवाददाताओं से कहा कि मैं प्रदर्शनकारियों से हिंसा से दूर रहने की अपील करूंगा, क्योंकि इससे उनका आंदोलन कमजोर होगा। यदि वे शांत रहेंगे, तो  सरकार उनकी आवाज सुनने के लिए मजबूर हो जाएगी।

नवाब मलिक और अनिल देशमुख नहीं कर पाएंगे वोटिंग, भड़के संजय राउत ने दे डाला बड़ा ये बयान

'तुम्हारी हत्या होने वाली है', BJP सांसद को मिली जान से मारने की धमकी, वायरल हुआ ऑडियो

'चुनाव में एक साथ खड़ी हुई पंचायत सचिव की 3 पत्नियां', बदनामी से बचने के लिए पति ने उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -