NDA में वापस आएँगे ओमप्रकाश राजभर ! यूपी में हो सकता है बड़ा सियासी उलटफेर
NDA में वापस आएँगे ओमप्रकाश राजभर ! यूपी में हो सकता है बड़ा सियासी उलटफेर
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नतीजों के बाद राज्य में बड़ा सियासी उलटफेर होता दिखाई दे रहा है. यूपी चुनाव में अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी (सपा) के साथ गठबंधन कर चुनावी दंगल में उतरी ओमप्रकाश राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) फिर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत गठबंधन NDA में शामिल हो सकती है.

दरअसल, ऐसा माना जा रहा है कि ओमप्रकाश राजभर फिर से NDA में वापसी कर रहे हैं.  राजभर इस सिलसिले में गृह मंत्री अमित शाह,  धर्मेंद्र प्रधान, सुनील बंसल से मुलाकात भी कर चुके हैं. बताया जा रहा है कि ओमप्रकाश राजभर को सुभासपा के कोटे से योगी कैबिनेट में मंत्री पद भी दिया जा सकता है. जानकारी के अनुसार ओमप्रकाश राजभर ने अमित शाह, धर्मेंद्र प्रधान और सुनील बंसल के साथ 18 मार्च को बातचीत की थी. ओमप्रकाश राजभर की इन नेताओं के साथ मुलाकात लगभग एक घंटे तक चली थी. हालांकि, आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि अभी नहीं की गई है. न तो बीजेपी और ना ही ओमप्रकाश राजभर ने ही इस बारे में कोई आधिकारिक बयान दिया है.

बता दें कि 2017 के विधानसभा चुनाव में राजभर की पार्टी ने भाजपा के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ा था. चुनावी जीत के बाद यूपी में जब सीएम योगी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनी, तो ओमप्रकाश राजभर को योगी कैबिनेट में मंत्री भी बनाया गया, मगर कुछ समय बाद राजभर ने भाजपा और सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था और NDA से अलग हो गए थे.

नवाब मलिक नहीं देंगे अपने पद से इस्तीफा, NCP ने लिया ये बड़ा फैसला

'नहीं चाहते कि कश्मीरी पंडित वापस आएं', बोले उमर अब्दुल्ला

बिहार राजनीती में बढ़ी हलचल, बोचहां उपचुनाव में भाजपा ने उतारा उम्मीदवार, अब क्या होगा मुकेश सहनी का फैसला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -