SBI कर रहा इंटरव्यू के आधार पर भर्तियां, आप भी ले सकते है भाग
SBI कर रहा इंटरव्यू के आधार पर भर्तियां, आप भी ले सकते है भाग
Share:

देश के प्रतिष्ठित बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में 1000 से ज्यादा पदों पर भर्ती निकली है. इस भर्ती की खासियत यह है कि इसके लिए कोई लिखित परीक्षा नहीं होनी है. सिर्फ साक्षत्कार देकर यह नौकरी मिल जाएगी. 1 अप्रैल को इस भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया जा चुका है. फॉर्म भरने की आखिरी तारीफ 30 अप्रैल है. आवेदनों की स्क्रीनिंग के उपरांत अभ्यर्थियों को साक्षत्कार के लिए बुलाया जाने वाला है. इंटरव्यू 100 नंबर का होगा और इसी के आधार पर नौकरी दी जाने वाली है.

SBI ने इसके लिए 1 अप्रैल को विज्ञापन भी निकाल दिया है. ऑनलाइन ऐप्लिकेशन के लिए आप sbi.co.in पर विजिट करके सारी सूचना पा सकते हैं. यह भर्ती चैनल मैनेजर फैसिलिटेटर, चैनल मैनेजर सुपरवाइजर और सपोर्ट ऑफिसर के पदों के लिए निकाली गई है. SBI के अनुसार, एनीटाइम चैनल के तहत यह भर्ती संविदा पर होने वाली है और कुल 1022 लोगों को भर्ती किया जाएगा.

रिटायर्ड कर्मचारियों के लिए है यह भर्ती: खबरों का कहना है कि यह भर्ती युवाओं के लिए नहीं है. विज्ञापन के अनुसार, जिसके लिए सिर्फ वही लोग आवेदन दे सकते हैं जो स्टेट बैंक या किसी अन्य गवर्नमेंट बैंक से रिटायर हुए हों. भर्ती के लिए कोई लिखित परीक्षा नहीं होगी. आवेदकों के अनुभव और उनके कामकाज के आधार पर उन्हें शॉर्टलिस्ट कर दिया जाएगा और फिर साक्षत्कार  लिए बुलाया जाएगा. इंटरव्यू 100 नंबर को होने वाला है. इस इंटरव्यू में मिलने वाले नंबरों के आधार पर ही आखिरी मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी.

जरा सी बात पर बढ़ा विवाद, तो युवक ने कर दिया पत्नी का कत्ल

SBI के ग्राहकों को हुई परेशानी सुबह से डाउन है ऑनलाइन पेमेंट और एटीएम का सर्वर

हिन्दू पति ने कर डाली मुस्लिम पत्नी की हत्या, जानें पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -