SBI में है आपका अकॉउंट तो तुरंत पढ़े यह खबर वरना पछताएंगे
SBI में है आपका अकॉउंट तो तुरंत पढ़े यह खबर वरना पछताएंगे
Share:

अगर आपका अकाउंट भी एसबीआई (SBI) में है तो यह खबर आपके बेहद काम की है। जी दरअसल स्‍टेट बैंक ऑफ इंड‍िया (SBI) की तरफ से अपने ग्राहकों के ल‍िए आज यानी शनिवार को एक सूचना जारी की गई है। आप सभी को बता दें कि बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार शनिवार यानी 26 फरवरी की रात 11 बजे से 27 फरवरी की सुबह 6 बजे तक बैंक का पोर्टल https://crcf.sbi.co.in बंद रहेगा।

मिली जानकारी के तहत स्‍टेट बैंक ऑफ इंड‍िया का यह पोर्टल शिकायत / रिक्वेस्ट / इन्कवायरी आद‍ि के ल‍िए इस्‍तेमाल होता है। आप सभी देख सकते हैं हाल ही में एसबीआई की तरफ से इस बारे में एक ट्वीट किया गया। इस ट्वीट में दी गई जानकारी में यह कहा गया क‍ि बैंक का पोर्टल https://crcf.sbi.co.in निर्धारित मेंटिनेंस एक्टिविटी के कारण 26 फरवरी की रात 11 बजे से 27 फरवरी सुबह 6 बजे तक काम नहीं करेगा। आप सभी को बता दें कि इस दौरान बैंक के ग्राहक की श‍िकायत आद‍ि लेने के ल‍िए वैकल्‍प‍िक व्‍यवस्‍था का सहारा लेने के लिए कहा गया है।

मिली जानकारी के तहत शिकायत के बारे में रजिस्ट्रेशन और अनाधिकृत ट्रांजेक्शंस की रिपोर्ट टोल फ्री नंबर 1800112211 / 18001234 / 18002100 पर कर सकते हैं।

शराबबंदी की निगरानी हेलिकॉप्टर से करने पर RJD विधायक ने कसा तंज, कही ये बड़ी बात

फिर बिना आलिया का नाम लिए भड़कीं कंगना, कही ये बात

लव मैरिज के बाद भी करती भी पूर्व प्रेमी से बात, पति ने किया ऐसा काम कि जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -