वसीम रिजवी बोले, सपने में रोते हुए दिखे भगवान राम
वसीम रिजवी बोले, सपने में रोते हुए दिखे भगवान राम
Share:

नई दिल्ली : अयोध्या में राम मंदिर बनवाने का मामला काफी समय से चल रहा है. इसमें सुनवाई से ठीक पहले शिया सेन्ट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन सैयद वसीम रिजवी ने कहा मंदिर ना बनाने से भगवान राम खुद रो रहे हैं. उन्होंने अपनी पूरी बात कहते हुए बताया कि बीती रात भगवान राम उनके सपने आये थे और कहा था कि राम मंदिर न बनने से भक्तों के साथ-साथ अब वो भी निराश हैं. रिज़वी ने कहा कि राम मंदिर पर फैसला अब हो जाना चाहिए जो काफी समय से चल रहा है. 

सांसद और विधायक कर सकते हैं वकालत SC ने दी मंजूरी

अपने सपने के बारे में रिज़वी ने कहा कि उन्होंने सोमवार की रात सपने में भगवान राम को रोते हुए देखा. भारत के कट्टरपंथी मुसलमान राम जन्‍मभूमि पर बाबरी पंजे जमाए हुए हैं. अयोध्‍या श्री राम का जन्‍मस्‍थान है, मुसलमानों के तीनों खलीफाओं का कब्रिस्‍तान नहीं है. रिज़वी ने राम मंदिर का समर्थन करते हुए यही कहा है कि ये राम जन्मभूमि है और यहां पर सिर्फ राम मंदिर ही बनना चाहिए. 

उनका कहना है कि वहाबी मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड पाकिस्‍तान से पैसे लेकर कांग्रेस की मदद से अयोध्‍या का मामला आजतक उलझाए हुए है. वहीं वो कहते हैं कि भारत में हमेशा दंगे और फसाद कराने वाले मुल्ला भी मरने वालों की लाश गिनकर पाकिस्तान से इनाम की उम्मीद करता है. रिज़वी का कहना है कि राम मंदिर अब जल्दी ही बन जाना चाहिए क्योंकि भक्तो के साथ-साथ अब राम भगवान खुद भी निराश हैं. बता दें, अयोध्या में राम मंदिर बनेगा या नहीं इस पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला 28 सितंबर को आएगा वहीं शीर्ष अदालत इस पर फैसला सुना सकता है कि मस्जिद में नमाज पढ़ना इस्लाम का आंतरिक हिस्सा है या नहीं. 

खबरें और भी...

 

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, आरोप तय होने के बाद भी चुनाव लड़ सकेंगे राजनेता

परमाणु निरस्त्रीकरण : जल्द होगी डोनाल्ड ट्रंप और किम जोंग की मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -