Ambani bomb scare: NIA ने किया खुलासा, हीरो बनने के लिए सचिन वाजे ने रची थी पूरी साजिश!
Ambani bomb scare: NIA ने किया खुलासा, हीरो बनने के लिए सचिन वाजे ने रची थी पूरी साजिश!
Share:

मुंबई: मुंबई में कारोबारी मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली विस्फोटक से भरी कार के मामले में अब दिन पर दिन बड़े राज खुल रहे हैं। आप जानते ही होंगे इस मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी के सीनियर ऑफिसर्स जांच कर रहे हैं। अब उन्होंने इस मामले में सचिन वाजे की पूरी प्लानिंग होने की बात कही है। एक अंग्रेजी अखबार एचटी की खबर को माने तो एनआईए ने कहा है कि, 'एक पुलिस अधिकारी के तौर पर खुद की काबिलियत को दिखाने के लिए और अपनी खोई हुई इज्जत को वापस पाने के लिए सचिन वाजे ने यह पूरा प्लान बनाया था। इसी के साथ उन्होंने खुद ही इस रहस्य को सुलझा भी दिया।'

एनआईए का कहना है कि, 'सचिन वाजे ने लाइम लाइट की वजह से ये सब किया।' वहीँ अगर इस मामले से जुड़े सूत्रों की माने तो सचिन वाजे ने NIA की पूछताछ में ये पूरी कहानी सुनाई है और एजेंसी को उनकी इस कहानी पर भरोसा नहीं है। इस मामले में NIA बारीकी से जांच कर रही है और उसके बाद ही किसी निष्कर्ष को सामने लाया जाएगा। वैसे इस समय सचिन वाजे NIA की कस्टडी में हैं और एजेंसी ने बीते सोमवार को ही यह आरोप लगाया था कि वे जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। केवल इतना ही बल्कि सचिन NIA से मिलने आए तो अपना फोन भी घर पर ही छोड़कर आ गए थे।

इस मामले में सामने आने वाली रिपोर्ट्स को देखा जाए तो जांच एजेंसी का यह भी कहना है कि, 'अपनी खोयी हुई साख वापस पाने के लिए सचिन वाजे ने ये पूरी घटना प्लान की।' जांच में यह सामने आया है कि एक साजिश के तहत उन्होंने विस्फोटक से भरे वाहन को एंटीलिया के बाहर रखवाया और उसके बाद खुद ही इस पूरे रहस्य को सुलझा भी लिया। वह मुंबई पुलिस की नजरों में हीरो बनना चाहते थे।

भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा का निधन, फंदे से लटका मिला शव

NIA ने बड़ा खुलासा, कहा- "वाजे ने PPT किट नहीं बल्‍कि पहना था...."

अमेरिका के मसाज पार्लर में बदमाशों ने की गोलीबारी, 8 लोगों की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -