2019 की सबसे बजटी फिल्म के खतरनाक विलेन होंगे सौरव
2019 की सबसे बजटी फिल्म के खतरनाक विलेन होंगे सौरव
Share:

इन दिनों मूवी ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी चर्चाएं हो रहीं है कहा जा रहा है कि ये मूवी काफी शानदार होगी क्योंकि इसका बजट काफी हेवी है। मूवी के बजट को लेकर कहा जा रहा है कि मूवी को 100 करोड़ के बजट में बनाया जा रहा है। इस मूवी में रणवीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन नजर आने वाले है।

मूवी को लेकर अभी हाल ही में खबर मिली है कि इस मूवी में टीवी एक्टर सौरव गुर्जर नजर आने वाले है जो टीवी शो महाभारत में भीम के किरदार में नजर आ चुके है। मूवी की बात करें तो कहा जा रहा है कि इस मूवी को तीन पार्ट में बनाया जाएगा और यह तीन पार्ट में ही रिलीज होगी। मूवी में रणबीर एक सुपर हीरो का किरदार निभाते नजर आने वाले है वहीं आलिया उनकी गर्लफ्रेंड होंगी।

इसके लिए सभी काफी मेहनत कर रहें है और सभी इसे लेकर काफी उत्साहित है आपको बता दें की इस मूवी को 15 अगस्त 2019 को रिलीज की जाएगी। इसमें विलेन के किरदार में सौरव गुर्जर को लिया जा रहा है जिन्हे सबसे खतरनाक विलेन भी कहा जा रहा है। मूवी में मौनी रॉय का आना भी फाइनल है इस मूवी को मौनी की दूसरी मूवी कहा जा रहा है क्योंकि इसके पहले वे गोल्ड मूवी में नजर आएंगी।

ब्रह्मास्त्र को साल 2019 की सबसे बड़ी मूवीज में शामिल किया गया है और यह धर्मा प्रोडक्शन की मूवी है। इस मूवी के निर्देशक अयान मुखर्जी है।

लिफ्ट में फंसी कृति सेनन हुई ऐसी हालत

तेजी से वायरल हो रहीं है भूमि मूवी की एक्ट्रेस की बिकनी तस्वीरें

ये मशहूर डायरेक्टर पहले था स्पॉट बॉय, तब्बू की साड़िया करता था प्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -